shishu-mandir

भाजपा नेता विनीत‌ का दावा, उत्तराखंड सरकार का बजट (budget)सर्वस्पर्शी

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

BJP leader Vineet claims, Uttarakhand government’s budget is all-touching

उन्होंने कहा कि खासकर किसान, महिलाओ, युवाओ के लिए यह बजट(budget) लाभदायक सिद्ध होगा।कहीं ना कहीं आज के बजट में राज्य के सभी क्षेत्रों के लिए सरकार ने प्रावधान किया हुआ है। कहा कि यह बजट सशक्त उत्तराखण्ड का विकासोन्मुखी बजट है।

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा, 16 मार्च 2023- भाजपा नेता और पूर्व जिला मंत्री विनीत बिष्ट ने कहा कि उत्तराखंड सरकार का ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैण में पारित बजट (budget)सर्वस्पर्शी है।

budget
भाजपा नेता विनीत‌ का दावा, उत्तराखंड सरकार का बजट (budget)सर्वस्पर्शी


उन्होंने कहा कि गैरसैंण (भराड़ीसैंण) विधानसभा भवन में वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने वित्तीय वर्ष 2023-2024 के लिए कुल 77,407 करोड़ रुपये का बजट विधानसभा के पटल पर रखा। इस बजट में सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा गया है।

उन्होंने कहा कि खासकर किसान, महिलाओ, युवाओ के लिए यह बजट(budget) लाभदायक सिद्ध होगा।कहीं ना कहीं आज के बजट में राज्य के सभी क्षेत्रों के लिए सरकार ने प्रावधान किया हुआ है। कहा कि यह बजट सशक्त उत्तराखण्ड का विकासोन्मुखी बजट है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में आज प्रदेश के सर्वांगीण विकास एवं जनआकांक्षाओं को साकार करने के उद्देश्य से वर्ष 2023-24 के लिए सर्वस्पर्शी बजट पेश किया गया है।