Big Breaking: नशा मुक्ति केंद्र से फरार चारों युवतियां बरामद, संचालक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

8ddb7db4fe59af111ff56e1bec4225f8

holy-ange-school

देहरादून। दून के क्लेमेंटाउन क्षेत्र के एक नशा मुक्ति केंद्र से फरार चारों युवतियों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। युवतियों ने कई चौकाने वाले खुलासे किए है। युवतियों का आरोप है कि केंद्र संचालक उनके साथ दुष्कर्म करता था। जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि केंद्र संचालक फरार हो गया है। 
 

ezgif-1-436a9efdef

प्रकृति विहार, टर्नर रोड, क्लेमेंटाउन में स्थित वाक एंड विन सोबेर लीविंग होम एंड काउंसिलिंग सेंटर (नशा मुक्ति केंद्र) में बीते गुरुवार की शाम गेट का ताला तोड़ चार यु​वतियां फरार हो गई थी।​ ​काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने चारों युवतियों को एक होटल से बरामद कर लिया था। 
 

पुलिस की पूछताछ में युवतियों ने कई खुलासे किए है। युवतियों ने पुलिस को बताया कि केंद्र संचालक द्वारा उनके साथ दुष्कर्म किया जाता था। जिसके बाद पुलिस ने धारा 376 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर ​केंद्र के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। वही, संचालक विद्यादत्त रतूड़ी फरार हो गया है। 
 

मामले में राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए इस पर नाराजगी जताई है। आयोग ने जल्द ही एसएसपी को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि केंद्र में कुल 5 युवतियां है। जिसमें से 4 फरार हो गई थी। 

Joinsub_watsapp