uttarakhand - 6 lakh ki dhokhadhadi karne wala giraftar

uttarakhand – 6 lakh ki dhokhadhadi karne wala giraftar

हल्द्धानी (नैनीताल)। 6 लाख रूपये लेकर किसी और के नाम ​रजिस्ट्री करने वाला जालसाज पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 1 अक्टूबर 2020 को बड़ी मुखानी पीलीकोठी,हल्द्धानी निवासी ख्याली राम दुर्गापाल ने मुखानी थाने में एक तहरीर थी।


उक्त तहरीर के अनुसार ख्याली राम दुर्गापाल ने अंगद प्रसाद गुप्ता पुत्र जयकिशन गुप्ता निवासी ग्राम अभवा बाजार थाना भरवा पट्टी व जिला कुशीनगर (उ0प्र0) हाल निवासी ग्राम छड़ायल सुयाल जिला नैनीताल पर पेशगी लेकर धोखाधडत्री करने का आरोप लगाया था।


Uttarakhand— नदी में ​गिरा ट्रक, 2 लापता रेसक्यू जारी


ख्याली राम दुर्गापाल ने आरोप लगाया था कि अंगद प्रसाद ने ग्राम जयदेवपुर , हल्द्वानी में 1818 वर्ग फिट भूमि का सौदा 17 लाख रूपये में करने की बात कहते हुए उनसे पेशगी के रूप में 6 लाख रूपये ले लिये। लेकिन अंगद प्रसाद ने उक्त जमीन का सौदा किसी को करके उसके नाम रजिस्ट्री कर दी।

Uttarakhand— ग्रामीणों के बचत खातों से पोस्टमास्टर ने हड़प ली करीब 2 करोड़ की


उक्त तहरीर के आधार पर मुखानी थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने मामले की जांच के लिये पुलिस टीम का गठन कर दिया और आरोपित की गिरफ्तारी को पुलिस टीम ने कई जगहों पर दबिश दी। पुलिस को उसके कुशीनगर होने की सूचना मिली और कुशीनगर जाकर पुलिस टीम ने विगत दिवस 18 दिसंबर को आरोपित अंगद प्रसाद को उसके निवास स्थान ग्राम अभवा बाजार थाना भरवा पट्टी व जिला कुशीनगर (उ0प्र0) से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में आरटीओ चौकी प्रभारी निर्मल सिंह लटवाल चौकी , कांस्टेबल नरेन्द्र राणा, प्रदीप पिलख्वाल शामिल रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/