उत्तरा न्यूज
अभी अभी

उत्तराखण्ड में corona का हाहाकार, पिछले 24 घंटे में आए इतने मरीज,2 ने तोड़ा दम

When to apply the third dose of Corona Vaccine

चुनावी माहौल के बीच में corona के केस दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटो में 3848 लोगों में कोरोना वायरस संक्र​मण के नए केस सामने आए। खासकर देहरादून,नैनीताल, हरिद्वार,पौड़ी, टिहरी, अल्मोड़ा और ऊधम सिंह नगर नगर में हालात और ज्यादा चिंताजनक हैं। बागेश्वर और चंपावत जिलो में भी हालात चिंताजनक बने हुए हैं।


जहां उत्तराखण्ड में 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में राजनैतिक दल प्रत्याशियों की गोटिया सेट करने में जुटे हुए है, वही कोरोना महामारी के बढ़ते केस चिंता का सबब बने हुए है। बीते 24 घंटे में उत्तराखण्ड में 3848 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। वही हल्द्वानी और ऊधमसिंह नगर में दो कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई हैं। हालांकि बीते 24 घंटे में 1148 लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण को मात भी दी हैं। उत्तराखण्ड में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 15892 पहुंच गई है।


पिछले 24 घंटे में सात जिले सबसे ज्यादा प्रभावित रहे। यहां सौ से ज्यादा कोरोना संक्रमण के केस सामने आए। वही चार जिलो में ही 400 से ज्यादा नए केस सामने आने से प्रशासन की चिंताए और ज्यादा बढ़ गयी हैं।

nitin communication

आज सात जिलों में सौ से ज्यादा कोरोना के नए रोगी सामने आए। इनमें से चार जिलों में चार सौ से अधिक कोरोना संक्रमित मिले। कोरोना के लिहाज से आज भी देहरादून सबसे टॉप का जिला रहा। ​देहरादून में ही 1362 नए केस सामने आए।


बीते 24 घंटे में देहरादून में 1362, नैनीताल जिले में 719, हरिद्वार में 641 और ऊधमसिंह नगर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 412 नए मामले सामने आए। वही ​पौड़ी जिले में 168,अल्मोड़ा जिले में 128 और टिहरी में जिले 109 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। बीते 24 घंटे में ही बागेश्वर में 75, चंपावत में 67, चमोली में 63, पिथौरागढ़ में 50, उत्तरकाशी में 28 और रूद्रप्रयाग में 26 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।


बीते 24 घंटे में ऊधमसिंह नगर के सिद्धी विनायक चिकित्सालय में 1 और हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में 1 कोरोना संक्रमित की मौत हो गयी। कुल मौत की बात करे तो ऊधमसिंह नगर में अब तक 750 लोग, जबक नैनीताल जिले में 950 लोग कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दम तोड़ चुके हैं।

Related posts

धौलछीना में हो रही है आफत की बारिश,रातभर से गुल है बत्ती

pithoragarh— जल संरक्षण की थीम ‘ कैच द रेन व्हेन इट फाल्स, व्हेन इट फाल्स’ का जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ

Newsdesk Uttranews

Govt job in almora- अल्मोड़ा का यह सरकारी संस्थान कर रहा है भर्ती,पढ़े पूरी खबर

editor1
error: Content is protected !!