shishu-mandir

Breaking : हल्द्वानी में Corona से हुई मौत, उत्तराखंड में मिले इतने कोरोना संक्रमित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड में एक बार पिछले कुछ समय से कोरोना के मामले बढ़ने लगे है।हालांकि राहत की बात ये है कि उत्तराखंड में अभी तक ओमिक्रोन का कोई मामला सामने नही आया है। लेकिन corona का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है। वही आज संक्रमित एक व्यक्ति की मृत्यु भी हुई है।

new-modern
gyan-vigyan


आज मिले 11 नए corona संक्रमित

saraswati-bal-vidya-niketan


आज उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 11 नए संक्रमित मरीज मिले,जबकि 8 लोग कोरोना वायरस से रिकवर भी हुए। इस वक्त उत्तराखंड में 170 एक्टिव कोरोना संक्रमित हैं। वही 1 कोरोना संक्रमित की कोरोना के कारण मृत्यु भी हुई है। ये मरीज बागेश्वर का रहने वाला था और हल्द्वानी के सेंट्रल अस्पताल में इलाज करवा रहा था।

Corona- उत्तराखंड में इस इलाके को बनाया गया कंटेनमेंट जोन, विदेशी नागरिक मिला है corona positive


राज्य में अभी तक कुल 3 लाख 44 हजार 602 कोरोना वायरस संक्रमित मिल चुके हैं, जिनमें से 330828 लोग ठीक भी हुए,जबकि 6190 मरीजों को राज्य से बाहर भेजना पड़ा। बात करें कोरोनावायरस से अब तक हुई कुल मौतों की, तो इस खतरनाक संक्रमण के कारण राज्य के 7414 लोगों की जान गई है।


देहरादून में मिले सबसे अधिक Corona केस


पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक मामले देहरादून जिले में सामने आए,देहरादून में पिछले 24 घण्टे में 7 मामले सामने आए है।जबकि ऊधमसिंह नगर में पिछले 24 घण्टे में 1 नए कोरोना संक्रमित केस मिले है। अल्मोड़ा में 0, नैनीताल में 0, हरिद्वार में 3, पौड़ी में 0, चमोली में 0,चंपावत में 0, पिथौरागढ़ में 0 ,रुद्रप्रयाग में 0, उत्तरकाशी में 0,बागेश्वर में 0 केस सामने आए।