shishu-mandir

Uttarakhand— अब नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे मुख्यमंत्री

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


अल्मोड़ा, 28 अक्टूबर 2020— हाईकोर्ट ने मंगलवार को Uttarakhand
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत पर आरोपों के मामले में सीबीआई जांच के आदेश के बाद राजनीति एक दम गर्मा गई है। आम आदमी पार्टी प्रवक्ता अमित जोशी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान सीएम से नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा देने की मांग की है।

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा- रॉयल राजपूत की टीम ने जीता स्वर्गीय रोहित वाणी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट (Cricket Tournament) 2021 का खिताब


होटल शिखर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए आप प्रवक्ता अमि​त जोशी ने कहा कि उत्तराखंड के इतिहास में यह अपने आप में पहला मामला है। जहां कोर्ट ने किसी Uttarakhand मुख्यमंत्री के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए। आप प्रवक्ता ने कहा कि हाईकोर्ट द्वारा सीबीआई जांच के आदेश के बाद, मुख्यमंत्री को नैतिकता और पद की गरिमा को देखते हुए तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और सीबीआई जांच में पूरा सहयोग करना चाहिए।

saraswati-bal-vidya-niketan

Uttarakhand- पुरानी पेंशन बहाली को लेकर पौड़ी में हुआ कर्मचारी सम्मेलन

कहा कि आप पार्टी का यह मानना है की जीर टॉलरेंस की बात करने वाले (Chief Minister) मुख्यमंत्री रावत पर खद भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं और कोर्ट के सीबीआई जांच के आदेशों के बाद मामला और भी गंभीर हो गया इसलिए मुख्यमंत्री अपने पद से तुरंत इस्तीफा दे। अगर मुख्यमंत्री अपने पद से इस्तीफा नहीं देते तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर कर सरकार और सभी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। इस पत्रकार वार्ता में उनके अलावा रोहित, मोहित और नीरज भी मौजूद थे।

उत्तराखंड (Uttarakhand) को मिलेगा एक्सीलेंस अवार्ड

आप की सदस्यता अभियान को बैठक कल

इधर आप प्रवक्ता ने कहा कि संगठन की मजबूती को लेकर बुधवार 29 अक्टूबर को अल्मोड़ा में एक सदस्यता अभियान का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आप के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर और प्रभारी दिनेश मोहनियां भी मौजूद रहेंगे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/