shishu-mandir

उत्तराखण्ड ब्रेकिंग- वाहन दुर्घटना में 1 की मौत,1 घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखण्ड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से एक दुखद खबर आ रही है। यहां तहसील गणाई गंगोली के खिरमाण्डे-सेराघाट मोटर मार्ग पर ग्राम नैनी के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

new-modern
gyan-vigyan


जनपद पुलिस नियंत्रण कक्ष पिथौरागढ़ और राजस्व उपनिरीक्षक, नैनोली, तहसील गणाई गंगोली से मिली सूचना के अनुसार आज यानि 4 जुलाई की शाम लगभग 4.45 बजे एक तहसील गणाई गंगोली के खिरमाण्डे-सेराघाट मोटर मार्ग पर नैनी गांव के पास एक स्वीफ्ट डिजायर वाहन संख्या यूकेडी4टी8 2481 अचानक अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे जा गिरी। यह कार ग्राम नैनी से सेराघाट की तरफ जा रही थी।

saraswati-bal-vidya-niketan


दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद थाना गंगोलीहाट से पुलिस टीम, राजस्व पुलिस की टीम और आपाताकलीन सेवा 108 के कर्मचारी एम्बुलेन्स लेकर घटना स्थल की ओर पहुंचे। तब तक 1 व्यक्ति दम तोड़ चुका था और एक घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। टीम ने घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, गणाई गंगोली में भर्ती कराया,उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।


मृतक की पहचान इन्द्रलाल पुत्र देव राम उम्र लगभग 45 वर्ष निवासी ग्राम नैनी (मधनिया) तहसील गणाई गंगोली के रूप में की गई है। दुर्घटना में घायल मनोज कुमार पुत्र श्री मोहन राम उम्र लगभग 36 वर्ष,निवासी ग्राम कुंजनपुर तहसील गंगोलीहाट का रहने वाला है।