shishu-mandir

उत्तराखण्ड बोर्ड रिजल्ट 2023—अल्मोड़ा इंटर कॉलेज छात्रो का शानदार प्रदर्शन ,योगेश 12वीं में और ललित 10वीं में रहे स्कूल टॉपर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

आज घोषित हुए उत्तराखण्ड बोर्ड के परीक्षा परिणाम में अल्मोड़ा इंटर कॉलेज का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। कक्षा-12 विज्ञान वर्ग में कुल 27 छात्रों में से 18 छात्र प्रथम श्रेणी में और 9 छात्र द्वितीय श्रेणी में पास हुए। 12वीं के योगेश बिष्ट ने 82 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में पहला स्थान पाया। महेन्द्र कुमार व पारस कुमार ने 80 प्रतिशत अंक पाकर संयुक्त रूप से दूसरे और मनोज चन्द्र जोशी ने 70 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

new-modern
gyan-vigyan


अल्मोड़ा इंटर कॉलेज में कक्षा 10 का परीक्षाफल भी शत प्रतिशत रहा। 27 छात्रों मे से 15 छात्र प्रथम श्रेणी में और 12 छात्र द्वितीय श्रेणी में पास हुए। कक्षा 10 के ललित बिष्ट ने 91 प्रतिशत अंक प्राप्त करके विद्यालय में 10वीं कक्षा में पहला स्थान प्राप्त किया। कमल भैसोड़ा 80 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे और पवन लटवाल 75 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल में तीसरे नंबर पर रहे।

saraswati-bal-vidya-niketan


कक्षा 12 कला वर्ग का परीक्षाफल 96 प्रतिशत रहा। कला वर्ग में 8 छात्र प्रथम श्रेणी में तथा शेष छात्र द्वितीय श्रेणी में उत्तीर्ण हुए। कला वर्ग में कुशाग्र वर्धन नेगी ने 72 प्रतिशत अंक पाकर स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया।विद्यालय के प्रबंधक सुशील कुमार जोशी,प्रधानाचार्य विजय कुमार रावत,स्कूल के अध्यापको और समस्त स्टाफ ने उत्कृष्ट प्रदर्शन् करने वाले छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।