Kunwar Pranav Singh Champion

Uttarakhand: BJP MLA Kunwar Pranav Singh ‘Champion’ apologizes to ABVP

देहरादून, 06 नवंबर 2020
Uttarakhand
एबीवीपी कार्यकर्ता को फोन से धमकाने व अभ्रद भाषा का प्रयोग करने संबंधी वायरल हो रहे एक आडियो मामले में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Kunwar Pranav Singh ‘Champion’) की प्रतिक्रिया सामने आई है उन्होंने पत्र व वीडियो जारी कर एबीवीपी पदाधिकारियों से माफी मांगी है।

Uttarakhand Police विभाग में रैंकर्स परीक्षा होगी जल्द, मिलेगा प्रमोशन का मौका

समय—समय पर विवादों में रहने वाले खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक आडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक डिग्री कॉलेज लक्सर, हरिद्वार में एबीवीपी संगठन से जुड़े एक पदाधिकारी को फटकार लगा रहे है।

24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम (CM of Uttarakhand) बनेगी हरिद्वार की बेटी सृष्टि

पदाधिकारी का आरोप है कि विधायक चैंपियन ने फोन में उनसे अभद्र भाषा का प्रयोग किया और उन्हें धमकाया। इस मामले के सामने आने के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं में विधायक के खिलाफ भयंकर आक्रोश है।

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मामले में विधायक चैंपियन का पुतला दहन किया और उनसे माफी मांगने की मांग की। यही नहीं, कार्यकर्ताओं ने विधायक की शिकायत संगठन के कई बड़े नेताओं से भी की।

सीएम त्रिवेन्द्र रावत (CM Trivendra Rawat) के अल्मोड़ा दौरे को लेकर बीजेपी ने शुरु की तैयारियां, 27 जनवरी को आएंगे अल्मोड़ा!

आडियो के वायरल होने के बाद यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इधर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने एक पत्र व वीडियो जारी किया है, जिसमें विधायक ने कहा कि उन्होंने जो भी बुरा—भला कहा वह एबीवीपी कार्यकर्ताओं से नहीं बल्कि कांग्रेस व बसपा के कार्यकर्ताओं से कहा था।

चैंपियन ने कहा कि एबीवीपी उनका अनुवांशिक संगठन है, संगठन से जुड़े कार्यकर्ता उनके बच्चे की तरह है। विधायक ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं से माफी मांगी है और कहा कि अगर उनकी बातों से किसी कार्यकर्ता की भावना को ठेस पहुंची हो, इसके लिए उन्हें खेद है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/