shishu-mandir

Uttarakhand- डीजीपी अशोक कुमार की बड़ी कार्रवाई, निरीक्षक सस्पेंड जानिए वजह

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

देहरादून, 24 मार्च 2021
Uttarakhand
साइबर क्राइम से संबंधित मामलों का निस्तारण नहीं होने व कार्य में शिथिलता बरते जाने पर डीजीपी अशोक कुमार ने सख्त रूप अपनाया है। डीजीपी ने ऊधमसिंह नगर के पुलिस उपाधीक्षक साइबर को वार्निंग दी है। वर्ष 2019 व 2020 में तैनात रहे प्रभारी निरीक्षक हिमांशु पंत को निलंबित कर दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- पूर्व सीएम हरीश रावत की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स रेफर की तैयारी

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने पुलिस मुख्यालय में जनपद और परिक्षेत्र प्रभारियों के साथ कांफ्रेसिंग के माध्यम से उन्होंने कानून व्यवस्था की समीक्षा की।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand Breaking पूर्व सीएम हरीश रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

Uttarakhand Breaking- सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) कोरोना पॉजिटिव

साइबर अपराधों के निस्तारण व पंजीकरण की दयनीय स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए डीजीपी ने कहा कि मौजूदा समय में लोग साइबर, महिला, यातायात व ड्रग्स संबंधी अपराध से खासा परेशान है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को इन मामलों के निस्तारण के लिए प्राथमिकता से कार्य करने के निर्देश दिए।

इस दौरान सामने आया कि उधमसिंहनगर में 2019—20 के दौरान साइबर क्राइम के 125 केस दर्ज हुए। इनमें से किसी का न तो निस्तारण हुआ और ना ही कोई गिरफ्तारी हुई।

साइबर ठगी के मामलों में कार्रवाई न करने पर डीजीपी ने ऊधमसिंह नगर के पुलिस उपाधीक्षक साइबर को वार्निंग दी है। वहीं, वर्ष 2019 व 2020 में तैनात रहे प्रभारी निरीक्षक हिमांशु पंत को निलंबित कर दिया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/