uttarakhand

देहरादून। उत्तराखण्ड uttarakhand शासन ने पूर्व में आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण के बाद अब सूची में बदलाव किया है। अल्मोड़ा के जिलाधिकारी के स्थानांतरण के आदेश को अब वापस ले लिया गया है।

पूर्व कांग्रेस पार्टी प्रदेश प्रवक्ता एवं ‌राज्यमंत्री हुए आप पार्टी (AAP Uttarakhand) में शामिल

बताते चले कि दिनांक 8 फरवरी को अल्मोड़ा के जिलाधिकारी आईएएस नितिन सिंह भदौरिया को विद्यालयी शिक्षा (प्राथमिक एवं माध्यमिक) और महानिदेशक विद्यालय शिक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। बाद में 12 फरवरी को को जारी दूसरे आदेश में उन्हे अपर सचिव ऊर्जा और निदेशक उरेडा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था।

अब आज यानि 15 फरवरी को जारी नये आदेश में उन्हे अल्मोड़ा के जिलाधिकारी की अपनी पूर्ववत तैनाती में रहने का आदेश दिया गया है। आदेश में आर मीनाक्षी सुदंरम से सचिव पशुपालन, मतस्य, सहकारिता, दुग्ध एंव दुग्ध विकास, विद्यालयी शिक्षा और माध्यमिक शिक्षा तथा सीपीडी आईएलएसपी, उत्तराखण्ड ग्राम्य विकास समिति के प्रोजेक्ट डायरेक्टर का प्रभार हटाते हुए उन्हे विद्यालयी शिक्षा के महानिदेशक का प्रभार दिया गया है।

उत्तराखण्ड क्रांति दल (Uttarakhand Kranti Dal) का सदस्यता अभियान शुरु

चंपावत के​ जिलाधिकारी रहे सुरेन्द्र नारायण पाण्डेय को सचिव प्रभारी ऊर्जा और निदेशक उरेडा के पद पर नवीन तैनाती दी गई है। पूर्व में जारी आदेश में चंपावत के जिलाधिकारी सुरेन्द्र नारायण पाण्डेय को अल्मोड़ा का जिलाधिकारी बनाया गया था।

यहां देखे आदेश

uttarakhand breaking — अल्मोड़ा के जिलाधिकारी का तबादला रूका, अब शासन ने जारी किया यह आदेश 2

 facebook , twitter और youtube पर हमें सब्सक्राइब करें और पाये ताजा अपडेट