uttarakhand

Uttarakhand – accused absconding for 8 years, arrested by police

नई टिहरी, 14 दिसंबर 2020
(Uttarakhand)
न्यायालय से जमानत पर रिहा होने के बाद फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले 8 सालों से फरार चल रहा था।

पुलिस के मुताबिक ग्राम पगरियाणा पट्टी हिंदाव थाना घनसाली, टिहरी गढ़वाल निवासी राजेंद्र लाल उर्फ राजू उम्र 56 वर्ष को उसके चार अन्य साथियों के साथ 30 मार्च 2012 में एसटीएफ द्वारा भालू की 3 पित्त की थैली, बिज्जू की खाल व बारहसिंघा के सिंग के साथ गिरफ्तार किया गया था।

Snowfall- ‘मिनी कश्मीर’ मुनस्यारी में मौसम का पहला हिमपात, विभिन्न क्षेत्रों में बारिश

सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया था। अभियुक्त राजेंद्र लाल उपरोक्त को उच्च न्यायालय के आदेश के अनुपालन में दिनांक 5 दिसंबर 2012 को माननीय न्यायालय से जमानत पर रिहा किया गया था, लेकिन उक्त अभियुक्त न्यायालय से जमानत पर रिहा होने के बाद तारीख पेशी पर उपस्थित नहीं हुआ।

न्यायालय द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी पर एक हजार रुपए पुरस्कार घोषित किया गया था। एसएसपी के आदेश के अनुपालन में सीओ टिहरी के पर्यवेक्षण में अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी।

पुलिस टीम द्वारा कई स्थानों पर दबिश दी गई, जिसके बाद रविवार यानि 13 दिसंबर को ​अभियुक्त राजेंद्र लाल को राजस्व क्षेात्र पुरौला, जनपद उत्तरकाशी से गिरफ्तार कर लिया है।

(Uttarakhand) पुलिस टीम में थानाध्यक्ष घनसाली प्रदीप सिंह रावत, एसआई करम सिंह चौहान, कांस्टेबल धर्म सिंह, अमित राठौर व सीईआयू ढालवाला तकनीकी सहायक दीपक आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें