shishu-mandir

Uttarakhand- एक्शन में आए सीएम तीरथ (cm tirath), लोनिवि के 2 इंजीनियर सस्पेंड

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तरा न्यूज डेस्क, 18 मार्च 2021
सूबे में Uttarakhand
मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने के बाद ​मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने फैसलों को लेकर लगातार चर्चा में है। भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करते हुए सीएम ​तीरथ ने लोनिवि के 2 इंजीनियरों को निलंबित करने के निर्देश दिए है। दोनों इंजीनियरों पर सड़क का घटिया निर्माण करने का आरोप है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

पौड़ी गढ़वाल जिले के दुगड्डा प्रांतीय खंड में तैनात एक असिस्टेंट इंजीनियर (एई) अजीत सिंह और एक जूनियर इंजीनियर (जेई) अनिल कुमार को सीएम के निर्देश के बाद तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़े..

भाजपा शासनकाल में उत्तराखंड (Uttarakhand) बेहाल: कांग्रेस

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लोनिवि के दुगड्डा प्रांतीय खंड के तहत लक्ष्मणझूला-कांडी-दुगड्डा-रथुवाढाब-धुमाकोट मोटर मार्ग के एक हिस्से में घटिया निर्माण की जानकारी दी गई थी। यह वीडियो मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाया गया।

यह भी पढ़े..

Uttarakhand- 4 सालों में बेरोजगारी, महंगाई चरम पर: खाती

Uttarakhand- मटन व्यवसाय के लाइसेंस शुल्क में कई गुना वृद्धि से रोष

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मामले का संज्ञान लेते हुए सचिव लोनिवि आरके सुधांशु को कार्रवाई के आदेश दिए। उनके निर्देश पर दोनों इंजीनियरों के खिलाफ जांच बैठा दी गई है।

सीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार और लापरवाही को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिस स्तर पर भी कमी पाई जाएगी, वहां सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/