उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने मुख्यमंत्री को भेजा यह ज्ञापन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने अल्मोडा पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से डांडा कांडा में प्लीजेंट वैली फाउंडेशन समेत राज्य में विभिन्न संस्थान, व्यक्तियों द्वारा सरकार द्वारा दी गई अनुमतियों के दुरुपयोग करने वाले लोगों की ज़मीनें, परिसंपत्तियां करने की मांग की। पार्टी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर इस बात पर अफसोस व्यक्त किया कि वर्षों से सार्वजनिक भूमि पर कब्जा करने वाले इन प्रभावशाली दबंगों की अपराधिक गतिविधियों को सरकार प्रशासन का संरक्षण मिलता रहा है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

यहां सर्किट हाउस में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी ने पार्टी के केंद्रीय महासचिव नरेश नौड़ियाल, नारायण राम, पार्टी की केंद्रीय उपाध्यक्ष आनंदी वर्मा, राजू गिरी की ओर से हस्ताक्षरित ज्ञापन पर कार्यवाही करने की अपील की।


तिवारी ने कहा कि उत्तराखंड में शिक्षा संस्थानों हॉस्टलों व विकास के नाम पर प्रभावशाली लोग अय्याशी के अड्डे चला रहे हैं। इस क्रम में दिल्ली का एक अधिकारी पिछले डेढ़ माह से अल्मोड़ा जेल में बलात्कार व पास्को एक्ट में बन्द है।

तिवारी ने कहा कि डांडा कांडा मामले में पिछले 12 वर्षों में अल्मोड़ा के जिलाधिकारियों ने मामले की जांच कर इस जमीन को जब्त करने की संस्तुति की है पर सरकार में बैठे अधिकारियों की भूमिका संदिग्ध रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उपपा अध्यक्ष के ज्ञापन पर आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

Joinsub_watsapp