shishu-mandir

उपपा का आरोप:: महंगाई, बेरोजगारी, प्राकृतिक संसाधनों की लूट के साथ झूठ बोलने का रिकॉर्ड कायम कर रही है सरकार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Uppa’s allegation:: Government is setting a record of lying with inflation, unemployment, loot of natural resources

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 31 अक्टूबर 2021- उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की आज यहां हुई बैठक में चुनावी तिकड़मों से राज्य की सत्ता हथियाने की कोशिश में लगे कांग्रेस भाजपा जैसे दलों के विकल्प के रूप में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी से सहयोग करने की अपील की गई है।

saraswati-bal-vidya-niketan

पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में आज हुई बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी.सी. तिवारी ने कहा कि चुनावों से ठीक पहले तरह तरह के झूठे वायदे करने वाले दलों के जाल में यदि जनता फंसेगी तो स्थितियां अत्यधिक गंभीर हो जाएंगी।

उपपा कार्यालय में आज हुई बैठक में पार्टी ने कहा कि जन संघर्षों में आम जनता के हितों के लिए सत्ता की मनमानी को चुनौती देने वाली और उनके लिए निर्मम दमन के बावजूद डटे रहने वाली उपपा राज्य की एकमात्र विश्वसनीय क्षेत्रीय पार्टी है, जिसे मजबूत करना समय की मांग है।


उपपा बैठक में भाजपा की डबल इंजन सरकार पर आरोप लगाया कि ये सरकार
महंगाई, बेरोजगारी, प्राकृतिक संसाधनों की लूट के साथ झूठ बोलने का रिकॉर्ड कायम कर रही है।


बैठक में कहा गया कि कांग्रेस व भाजपा की नीतियों के कारण आज बेरोजगारी चरम पर है और ठेकेदारी प्रथा के चलते युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया है, और पहाड़ों की जमीनें माफियाओं को लुटाई जा रही हैं।

उपपा ने कहा कि उत्तराखंड की जमीनें लुटाने वाले ये दल आज सख्त भू कानून की बात करके हर जनता को गुमराह कर रहे हैं, इसे समझने की जरूरत है।

उपपा ने कहा कि उत्तराखंड की गहरी समझ के बिना उत्तराखंड को सही राजनीतिक दिशा नहीं दी जा सकती। जिसके लिए उपपा का सहयोग करना आवश्यक है।


बैठक की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष श्रीमती हीरा देवी, संचालन पार्टी की केंद्रीय सचिव श्रीमती आनंदी वर्मा ने किया। बैठक में श्रीमती लीला आर्या, धीरेंद्र मोहन पंत,मंजू सिंह एडवोकेट जीवन चंद्र, राजू गिरी, वसीम अहमद, श्रीमती चंद्रा सुयाल समेत अनेक लोग उपस्थित थे।