Almora- उपनल कर्मचारियों में प्रदेश सरकार के प्रति आक्रोश, यह मांगे उठाई

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। रविवार को अल्मोड़ा शहर स्थित प्ररेणा सदन में उपनल संविदा कर्मचारी संघ की बैठक आयोजित की गई जिसमें उपनल कर्मचारियों ने समय से वेतन नहीं मिलने, प्रोत्साहन भत्ता प्रतिमाह न मिलने और विभागीय नियमितीकरण न करने पर आक्रोश जताया। साथ ही उन्होंने उत्तराखंड हाईकोर्ट के निर्णय का पालन करवाते हुए नियमितीकरण की मांग उठाई।

holy-ange-school

बैठक में जिले के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने हिस्सा लिया और खुलकर अपने विचार रखे। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष पूरन भटृ ने भी अनेक मुद्दों पर बात रखी और सभी कर्मचारियों से एकजुट होकर अपने-अपने स्तर से मांग उठाने की बात कही। प्रदेश सलाहकार मनोज जोशी ने कहा कि संघ ने उत्तराखंड सरकार से उच्च न्यायालय नैनीताल के फैसले को लागू करने तथा सुप्रीम कोर्ट से एस.एल.पी. वापस लेने की अनेक बार मांग उठाई है परन्तु सरकार सकारात्मक रूख नहीं दिखा रही है।

ezgif-1-436a9efdef

जिला अध्यक्ष मनीष वर्मा ने कहा की जिले के विभिन्न विभागों में 4 माह से कर्मचारियों को वेतन समय से नहीं मिल रहा है जिस कारण कर्मचारियों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मांग की है कि कर्मचारियों को वेतन समय से दिया जाए जिससे कि उन्हें परेशानियों का सामना न करना पड़ें। बैठक में गणेश गोस्वामी, प्रदेश संगठन मंत्री हितेश वर्मा, निशान गोस्वामी, कुंदन कनवाल, चन्द्र प्रकाश, नरेंद्र राणा, ललित नयाल सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।

Joinsub_watsapp