उत्तराखंड में अगले कुछ दिनों तक शराब की दुकानें 24 घंटे खोलना दुर्भाग्यपूर्णः कांग्रेस

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

अल्मोड़ा। नए साल के उपलक्ष्य पर 2 जनवरी तक शराब की दुकानें 24 घंटे खोलने के सरकार के निर्णय को कांग्रेस ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित अनेक कांग्रेस नेताओं ने इसे गलत निर्णय बताया है। हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा कि- “वाह भई धामी जी, क्या धमक है!! सरकार की घोषणा कि नए वर्ष के उपलक्ष्य में उत्तराखंड में चौबिसों घंटा शराब की दुकानें खुली रहेंगी। नए साल के साथ 2 जनवरी तक जो जिस समय चाहे, उस समय शराब ले ले।

एक तरफ आप कोरोना के नाम पर हमारी #Bharat JodoYatra पर उंगली उठाते हैं और दूसरी तरफ शराब की दुकानें 24 घंटे खुला रखना आपके लिए जो है विकास का शगल बन जाता है। धन्य हैं। काश नए साल के उपलक्ष में चौबीसों घंटा दारू उपलब्ध करवाने वाली सरकार सरकारी हॉस्पिटल में 12 घंटे डॉक्टर भी उपलब्ध करवा देती! इसे कहते हैं खेती-बाड़ी चौपट, लहसुन की क्यारी में जोर।”

वहीं अल्मोड़ा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष गुडू भोज ने भी बयान जारी कर सरकार के इस फैसले पर कड़ा विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से साफ पता चल रहा है कि देवभूमि उत्तराखंड को शराबी प्रदेश बनाने में जुटे हैं।