unemployed

Demand for appointment to the unemployed workers in the medical college

अल्मोड़ा,02 जुलाई 2020— अल्मोड़ा में स्थित आल्पस फार्मास्यूटिकल कंपनी से बेरोजगार(Unemployed) हो चुके कर्मियों में राजकीय मेडिकल कॉलेज में नियुक्तियां दिए जाने की मांग उठी है.


गुरूवार को कई युवाओं ने एडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर यह मांग की है. कहा गया कि आल्पस फार्मास्यूटिकल कंपनी के बंद हो जाने से सैकड़ों लोग बेरोजगार(Unemployed) हो चुके हैं.

जो इस दौरान काम करने बाहर भी गए वह कोरोना संक्रमण के दौरान घर वापस आ गए हैं और वर्तमान में सभी कर्मी पूरी तरह बेरोजगार हैं और उनके सामने रोजी रोटी का संकट छाने लगा है.

unemployed

युवाओं का कहना है कि वह हर बार इस कंपनी को सरकार द्वारा कोई राहत देने की उम्मीद में सरकार की ओर टकटकी लगाए हैं लेकिन सरकार की ओर से अब तक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है और अब बेरोजगारों के सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है. कहा कि पूर्व में जिलाधिकारी द्वारा कुछ महिलाओं को रोजगार दिया था और कोरोना काल में वह भी कैसिंल हो गया है.

कहा कि इन दिनों राजकीय मेडिकल कॉलेज में युवाओं को नियुक्ति दी जा रही है. ऐसे में इन बेरोजगारों को भी प्राथमिकता के तहत इस संस्थान में उनकी योग्यता के अनुसार नियुक्ति दिए जाने की मांग की है.

ज्ञापन देने वालों में अशोक कुमार साह,महेन्द्र सिंह बिष्ट,वैभव पांडे, राहुल अधिकारी,उज्ज्वल जोशी,भय्यू शैली,मंयक मटियानी,कमल सिंह कोरंगा सहित अनेक युवा मौजूद थे.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw