shishu-mandir

उत्तराखंड में आज फिर हुए सड़क हादसे, चार लोगों की मौत

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा। उत्तराखंड में सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज सोमवार को भी दो सड़क हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। चमोली में कार के गहरी खाई में गिरने से मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि, पिथौरागढ़ जिले में भी कार के खाई में गिरने से दो लोगों की जानें चलीं गईं।

new-modern
gyan-vigyan

पहला सड़क हादसा पिथौरागढ़ जिले में हुआ है। झूलाघाट-जौलजीबी सड़क में कार दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई है। घटना रविवार देर रात की है। जौलजीबी मेले से दो लोग कार संख्या यूके05 टीए 3501 से वापस झूलाघाट की तरफ आ रहे थे। अमतड़ी के समीप पहुंचने पर कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। सोमवार सुबह घटना की जानकारी मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर सिमलखर्क निवासी भुवन राम (48) पुत्र श्यामू राम व रणवा निवासी डंबर राम (48) पुत्र शेर राम मृत अवस्था में मिले।

saraswati-bal-vidya-niketan

दूसरी सड़क हादसा चमोली जिले के गोपेश्वर पोखरी मोटर मार्ग पर सोमवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर मृतकों के शवों को रेस्क्यू किया। घटनास्थल राजस्व क्षेत्र का है। इसलिए अग्रिम कार्रवाई के लिए मामला राजस्व पुलिस को सौपा गया है। जानकारी के अनुसार अनिल सेमवाल (28) पुत्र चक्रधर सेमवाल, निवासी छेमी (देवखाल) और संजय (36) पुत्र चंद्र शेखर, निवासी त्रिशूला से देवखाल लौट रहे थे। देवखाल के समीप कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिससे कार में सवार अनिल और संजय की मौके पर मौत हो गई।