shishu-mandir

सात किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार,एक महिने में पुलिस ने पकड़ी 13 लाख रुपये की चरस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
pihora garh news
Screenshot-5

उत्तरान्यूज सहयोगी पिथौरागढ। कोतवाली धारचूला पुलिस और एसओजी-एडीटीएफ की टीम ने धारचूला क्षेत्र में 7 किलो से अधिक की चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने गुरुवार को इसका खुलासा करते हुए बताया कि एक सप्ताह में अवैध चरस बरामद करने की जिला पुलिस की यह दूसरी बड़ी कामयाबी है. इस माह लगभग 13.70 लाख की चरस बरामद की जा चुकी है.

new-modern
gyan-vigyan

must read it


धारचूला कोतवाली क्षेत्र के आर्मी तिराहे के पास बुधवार को बलुआकोट की ओर से चैकिंग के दौरान आरोपी प्रेम सिंह ठेकरे पुत्र रुद्र सिंह ठेकरे निवासी दार्चुला नेपाल को 4.522 किग्रा तथा पदम सिंह ठेकरे पुत्र काशी सिंह ठेकरे को 3.158 किग्रा कुल 7 किलो 680 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामद चरस की कीमत 7 लाख 68 हजार रुपये बताई जा रही है.

must see it


पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना पर दोनों की गतिविधियों पर पहले से नजर रखी जा रही थी.इस कामयाबी पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को 2500 रुपये की धनराशि से पुरस्कृत करने की घोषणा की है.टीम में हेम तिवारी प्रभारी एसओजी, एसआई विजय कुमार प्रभारी थानाध्यक्ष धारचूला, संदीप चंद, अशोक बुदियाल, भुवन पांडेय, मनीष कुमार, महेंद्र कुमार सिपाही आन सिंह शामिल थे.