Trending Video-ऑटो ड्राइवर ने अपने पालतू कुत्ते को घुमाया ऑटो में,वीडियो छाया इंटरनेट पर

Smriti Nigam
4 Min Read

Trending Video: कुत्तों को हमेशा ही वफादार माना गया है और उन्हें हमेशा इंसान का सबसे अच्छा दोस्त भी कहा जाता है। यह एक ऐसा जानवर है जो किसी भी हाव-भाव को समझ जाता है और यह अपने व्यवहार से किसी का भी दिन खुशनुमा बना देता है।कुत्ते न सिर्फ आपके साथी हो सकते हैं, बल्कि मददगार, बॉडीगार्ड और जान बचाने वाले गार्ड के रूप में भी काम आ सकते हैं।

8 महीने पहले गिरा था पर्स समुद्र में लेकिन महिला को मिला सरप्राइज

new-modern

Trending Video: कुत्तों को ऐसे ही नहीं इंसान का सबसे अच्छा दोस्त कहां जाता है। यह अपने मालिक के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं। कुत्ते न सिर्फ अच्छे साथी होते हैं बल्कि काफी अच्छे मददगार भी होते हैं। हाल ही में बेंगलुरु में एक ऑटो रिक्शा में कुत्ते को सवारी करते हुए देखा गया और अब यह वीडियो इंटरनेट पर छा रहा है। इस प्यारे वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स में खूब पसंद किया है। इंस्टाग्राम पर Kitty Roxie Sparta ने ये वीडियो शेयर किया है।वीडियो की शुरुआत में, एक कुत्ता ऑटो-रिक्शा चालक की गोद में बैठा नजर आता है।

Trending Video: ऑटो में बैठा पालतू कुत्ता
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑटो के हैंडल को कुत्ता पकड़कर शहर में सैर कर रहा है। वीडियो में लिखा है,” कुत्ते कभी आपके पीछे नहीं भागते।वह सिर्फ आपके साथ रहना चाहते हैं और आपका प्यार चाहते हैं। आज मैं सबसे प्यारी चीज देख ली।”

Trending Video: आपको बता दे कि जब से इस सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 50000 से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा, “आज मैंने एक ऑटो ड्राइवर को उसके ‘अच्छे दोस्त’ को घुमाते देखा.” एक यूजर ने कहा, “बैंगलोर में इस तरह के दृश्य इतने आम हैं कि मुझे विश्वास हो गया है कि यह कुत्तों के लिए बेहतरीन है.”

Trending Video : लोगों ने दिए अपने रिएक्शन
एक अन्य यूज़र ने लिखा मैं यहां 10 साल से रह रहा हूं
कन्नड़िगों द्वारा अपने आवारा कुत्तों के लिए दिखाए जाने वाला प्यार और देखभाल दिल को छू लेने वाला है। काश, भारत के अन्य शहर भी इसे फॉलो कर सकें।” दूसरे यूजर ने कहा, “बेंगलुरु ट्रैफिक में फंसने से भी मुझे कोई गुरेज नहीं होगा।” एक व्यक्ति ने कमेंट में लिखा, “मैं इस आदमी को अपना रोज का ऑटो वाला बना लूंगा। साथ ही पालतू जानवर रखने वाले की मदद करने के लिए कुछ भी करूंगा।” एक यूजर ने कहा, “ये तो 5 स्टार सर्विस है, बिल्कुल प्रीमियम सर्विस।” एक अन्य ने कहा, “वाह, बेंगलुरु को ये शुरू करना चाहिए, सफर के दौरान हमें पेटिंग थेरेपी की जरूरत है।”