News-web

Kangana Ranaut Slap Controversy: दिल्ली आ रही सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की गार्ड ने मारा थप्पड़

Published on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से सांसद कंगना रनौत ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। कंगना का कहना है कि सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी तब सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मारा। कहा जा रहा है कि कंगना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर काफी गुस्से में थी।

दिल्ली पहुंची कंगना रनौत

कंगना रनौत दिल्ली पहुंच चुकी है और वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में सीआईएसएफ की महानिदेशक नीना सिंह को पूरी घटना के बारे में बता भी रही हैं। कंगना का कहना है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग एरिया में कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और उन्हें थप्पड़ मारा। कुलविंदर को सीईओ कक्षा में हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ भी की जा रही है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ द्वारा सीसीटीवी की जांच भी चल रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर कींं तस्वीरें

भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर में कैप्शन भी लिखा,”दिल्ली कॉलिंग” दूसरी तस्वीर में वह अपनी मां आशा के गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं और उनकी मां मुस्कुरा रही है। तीसरी फोटो में वह सेल्फी ले रही है और लिखा है संसद की ओर जा रही हूं।

मंडी से सांसद हैं कंगना

कंगना रनौत कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को 74755 वोटों से हरा दिया है। कंगना के खाते में 5,37,022 वोट आए, जबकि विक्रमादित्य को 462267 वोट मिले। बॉलीवुड में रहते हुए कंगना अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती रही हैं। चुनावी रैलियों में कंगना ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था। प्रचार अभियान के दौरान भी कंगना ने विक्रमादित्य को ‘छोटा पप्पू’ और ‘राजा बेटा’ कहकर संबोधित किया। विक्रमादित्य सिंह ने भी कंगना पर निशाना साधा था।