उत्तराखण्ड में दर्दनाक हादसा-अंत्येष्टि में जा रहे युवको की स्कूटी को बस ने कुचला,दो की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

रामनगर से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आई है। यहां दो स्कूटी सवार युवक रोडवेज बस के नीचे आ गए। जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही युवकों के घर में कोहराम मच गया है।


मिली जानकारी के मुताबिक भरतपुरी निवासी गिरीश(40) व विक्रम सिंह नेगी(38) शुक्रवार की सुबह अपने किसी परिचितों की अंत्येष्टि में जा रहें थे कि रामनगर में रोडवेज बस ने दोनों युवकों को कुचल दिया। जैसे ही दोनों युवक अपनी स्कूटी संख्या UK04R8210 से रोडवेज स्टैंड के समीप पहुँचे तभी अचानक स्कूटी को पीछे से प्राइवेट बस संख्या यूके-18पीए-0268 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बस के नीचे घसीटते हुए 100 मीटर की दूरी तक पहुंच गए।


इतना दर्दनाक हादसा देख घटनास्थल पर लोगो की चीख पुकार मच गई। लोगो का शोर सुन बस रुकी। जिसके बाद बमुश्किल राहगीरों द्वारा युवकों को बस के नीचे से बाहर निकाला और तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी साथ ही युवकों को उपचार के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उपचार के दौरान दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना युवकों के परिजनों को भी दे दी गई। यह खबर सुनते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Joinsub_watsapp