shishu-mandir

पिथौरागढ़ में बोलेरो वाहन खाई में गिरा, 9 की मौत, 12 लोग थे सवार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखण्ड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से एक दुखद खबर आ रही है। खबर है कि होकरा को जा रहा बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में गिर गया और वाहन में सवार 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

new-modern
holy-ange-school


यह लोग समा से विकास खंड मुनस्यारी के होकरा में एक पूजा के लिए जा रहे थे। वाहन तो लुढ़कते हुए नदी के किनारे पहुंच गया में जा गिरा लेकिन उसमें बैठे लोग छटककर चट्टानों से जा टकराए और 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सुबह के 9ः20 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

gyan-vigyan

होकरा और आस पास के गांवों से आए ग्रामीण रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं,खोयम के प्रधान हीरा सिंह मेहता ने बताया कि कल रात इलाके में भारी वर्षा हुई थी और इसके बाद वहां पर रोड मे कीचड़ इकठ्ठा हो गया और सड़क ने नाले का रूप ले लिया था। वाहन में 12 लोगों के सवारा होने की बात बताई जा रही है। जिस जगह में यह घटना हुई है वहां गहरी चटान होना बताया गया है। विधायक हरीश धामी ने दुर्घटना में दुख व्यक्त करते हुए जिला अधिकारी सहित जिले के आला अधिकारियों से बात कर तत्काल होकरा पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन करने को कहा। विधायक धामी ने कहा कि मुख्यमंत्री से मृतक के परिवारजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है।