Iphone 13 पर आज तक नहीं मिला इतना बड़ा डिस्काउंट, कीमत सुनकर खुशी से नाच उठे लोग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

Iphone 13 इस इस वक्त Apple कंपनी का सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन है, इस smartphone को कई लोग खरीदना चाहते हैं, लेकिन इसकी कीमत बहुत ज्यादा है, जिस वजह से लोग ज्यादातर बजट से बाहर होने की बात कहकर इसे खरीदने से बचते हैं, लेकिन आज हम आपको Iphone 13 पर चल रहे एक बेहतरीन duscount offer के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी झूम उठेगें।

holy-ange-school


अगर आप भी आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आज हम आपको आईफोन 13 पर चलने वाले एक discount offer के बारे में बता रहे है। वैसे तो Iphone 13 की कीमत ₹73900 है, लेकिन अगर आप amazon से इस फोन को खरीदते हो तो आपको अच्छा डिस्काउंट मिल रहे हैं।

ezgif-1-436a9efdef


Amazon से अगर आप Iphone 13 खरीदते है तो आपको HDFC Bank के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ₹5000 का डिस्काउंट मिलेगा, जिससे इस फोन की कीमत 70000 से भी काम आ जाएगी।


इतनाही नहीं अमेजन पर आपको नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है, एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ। इतना ही नहीं अमेजन आपको exchange offer भी दे रहा है।

यह एक्सचेंज ऑफर 13300 रुपए तक का है, यानी कि अगर आप अपना कोई पुराना फोन एक्सचेंज करवाते हैं, तो इससे बदले आपको ₹13300 तक की छूट मिल सकती है। जिससे total discount ₹18300 तक का हो जाएगा, जो इस iphone 13 की कीमत को 57 हजार के करीब आ जाएगी, जो की इसके असल दाम से बहुत कम है।

Joinsub_watsapp