सैमसंग का यह स्मार्टफोन 18000 नहीं है बल्कि मिल रहा है मात्र 12000 में, फीचर्स भी है जबरदस्त

Smriti Nigam
2 Min Read

अगर आप भी नया मोबाइल फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अब अमेजॉन पर एक बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजॉन अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है जिसकी मदद से आप अच्छी बचत कर सकते हैं। हम बात कर रहे हैं सैमसंग गैलेक्सी M14 5G के बारे में।

new-modern

इस ऑफर के तहत सैमसंग गैलेक्सी को ग्राहक 17990 रुपए के बजाय 12490 में खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इसके साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके बाद आप इस फोन को मात्र 11800 के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। साथ ही बैंक भी कई ऑफर इस पर दे रहा है जिसके बाद आप इस पर अतिरिक्त छूट पा सकते हैं।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M14 5G में 6.6 इंच का PLS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल HD+ रेजोलूशन के साथ आता है। इसकी स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। सैमसंग का ये फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर काम करता है। फोन 6GB रैम + 128GB तक के स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इसमें डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया है। ग्राहक इस फोन को सिल्वर, ब्लू और डार्क ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा इसमें मैक्रो और डेप्थ शॉट्स के लिए दो 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ ऐड किया गया है। इस फोन में तेरा मेगापिक्सल का एक फ्रंट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है इसका कैमरा 1080p रेज़ोलूशन तक के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है। पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी ने अब तक अपने बजट फोन में 15W तकनीक की पेशकश की है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने फोन के रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं दिया।