corona positive

This district of Uttarakhand has become corona free at present

राजकुमार सिंह, बागेश्वर

बागेश्वर। बागेश्वर जनपद में अब कोरोना (corona) का कोई एक्टिव केस नही होने से फिलहाल जनपद कोरोना मुक्त हो गया है।

जनपद बागेश्वर के शुक्रवार 10 जुलाई का दिन खुशी एवं राहत लेकर आया। आज ही के दिन
कोविड—19 के 7 मरीजों को स्वास्थ्य ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब ठीक होने के बाद इन लोगों को होम क्वारंटीन रहना होगा।


जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने इसे जनपद के लिए राहत की बात बताया। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद बागेश्वर में कोरोना (corona)
संक्रमित 7 पॉजिटिव मरीजों को स्वास्थ्य ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया।
बागेश्वर जनपद में कोरोना (corona)
संक्रमण के कुल 93 पॉजिटिव मामले आये है जिनमें से 92 लोगों का स्वास्थ्य ठीक होने पर उन्हें कोविड चिकित्सालय से डिस्चार्ज किया गया है। तथा एक व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद बागेश्वर के कोविड चिकित्सालय में वर्तमान में कोरोना संक्रमण का अब कोई एक्टिव केस नहीं है।

जिलाधिकारी ने डॉ0 एस.पी. त्रिपाठी ,डॉं0 अब्बास और उनकी टीम को बधाई एवं शुभकामनायें देते हुए कहा कि पूरी टीम ने कोविड चिकित्सालय में मरीजों का बेहतर ढंग से उपचार किया गया है और इसका परिणाम आज देखने को मिला हैै।

जिलाधिकारी ने सभी चिकित्सकों, अधिकारियों और कर्मचारियों को भविष्य में भी इसी मनोयोग से अपने दायित्वों का निवर्हन करने की अपील की है।


बागेश्वर जनपद में जनपद में बाहरी राज्यों एवं राज्यों के विभिन्न जनपदों से अब तक 3766 लोग पहुचें है। 34073 लोगों ने 14 दिन की क्वारंटीन अवधि पूरी कर ली हैै और 3590 व्यक्ति संस्थागत, फैसिलिटी एवं होम क्वारंटीन में रखे गये है। जिसमें से 200 लोग संस्थागत 40 फैसिलिटी एवं 3350 लोग होम क्वारंटीन में रखे गये है।


कोविड चिकित्सालय बागेश्वर से डिस्चार्ज किये गये मरीजों को अपर जिलाधिकारी राहुल कुमार गोयल, उप जिलाधिकारी बागेश्वर राकेश चन्द्र तिवारी, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एस0पी0 त्रिपाठी, प्रभारी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 वी0के0 सक्सैना, डॉ0 अब्बास एवं उनकी टीम ने सभी मरीजों को अपनी शुभकामनाएं एवं बधाई देने के साथ ही उनके स्वस्थ जीवन की कामना भी की।

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw