shishu-mandir

अल्मोड़ा की यह दुकान दे रही है रियायती कीमत पर लैपटॉप और इलेक्ट्रानिक उत्पाद

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा, 03 नवंबर 2021- अल्मोड़ा के मालरोड जाखनदेवी स्थित ओएस इंटरप्राइजेज में इलेक्ट्रानिक उत्पाद खरीदने पर ग्राहकों को रियायती कीमत पर उच्च गुणवत्तापूर्ण सामान उपलब्ध कराने का दावा किया जा रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


प्रतिष्ठान के संचालक ललित चन्द्र जोशी ने बताया कि प्रतिष्ठान में विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों के लैपटॉप, होम थियेटर,स्पीकर और अन्य एसेसरी भी उपलब्ध है। जिसे मानक वारंटी के साथ रियायती कीमतों पर उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दीवाली पर्व को देखते हुए ग्राहकों के लिए यह विशेष छूट ​सीमित अवधि तक ही है। इनके अलावा दुकान में कई अन्य उत्पाद भी हैं जिनमें विशेष छूट दी जा रही है।

साथ ही उन्होंने बताया कि खरीद के बाद भी उत्पाद की सर्विसिंग संबंधी सुविधा भी उनके प्रतिष्ठान में उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि लैपटॉप की रेंज में विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों की लैपटॉप उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि दुकान में किसी भी उत्पाद की खरीद में कोई भी छूुपी कीमत नहीं है। ना ही किसी भी प्रकार से कोई प्रोसिंग संबंधी कार्य के नाम पर कोई शुल्क लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उत्पाद लेने का इच्छुक उपभोक्ता उनके प्रतिष्ठान ओएस इंटरप्राइजेज या मोबाइल नंबर 9837666250 पर संपर्क कर सकते हैं।