shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज: कोरोना वायरस (corona virus) से भारत में तीसरी मौत, जानिए कहां का है मामला

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

भारत, 17 मार्च 2020

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क। भारत में कोरोना वायरस (corona virus) से तीसरी मौत हुई है। मुंबई, महाराष्ट्र में 64 वर्षीय मरीज की जान चली गई। वहीं, भारत में कोरोना वायरस (corona virus) के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 128 हो गई है।

saraswati-bal-vidya-niketan

दुनिया में 7000 से ज्यादा लोगों को बेमौत मारने वाले कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के मुताबिक कोरोना वायरस से 135 देशों के एक लाख 70 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं और 7000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

इधर प्रत्येक दिन देश में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे है। 24 घंटे में 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो गई है। अब तक देशभर में 128 मामले सामने आए हैं, जिसमें महाराष्ट्र से एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है।

यह भी पढ़े….

Corona virus in Uttarakhand- बीजेपी प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार कोरोना संक्रमित

भारत में अब तक कोरोना वायरस (corona virus) से मरने वालो की संख्या 3 हो गई है। इनमें से एक व्यक्ति की मौत कर्नाटक और दूसरे की दिल्ली में हुई थी।

यह भी पढ़े….

Corona virus- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

कोरोना से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है जहां 39 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। मुंबई, नई मुंबई और यवतमाल में कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आने के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना के पॉजिटिव केस 39 तक पहुंच गया है। मुंबई पुलिस धारा 144 लागू कर चुकी है

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos