shishu-mandir

रानीखेत के विश्वा गांव में चोरों ने खंगाला घर, पांच तोला सोना और पचास हजार की नकदी पर किया हाथ साफ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
photo-by credit media source

रानीखेत से वरिष्ठ सहयोगी की रिर्पोट— रानीखेत तहसील के पटवारी चौकी गनियाद्योली क्षेत्रांगत विश्वा ग्राम में चोरो ने एक घर में सेंध मारी कर पॉच तौला सोना व घर में रखी पचास हजार रुपये नकदी पार कर ली। पीड़ित की रिपोर्ट पर राजस्व विभाग ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जॉच शुरु कर दीं है।
मिली जानकारी के अनुसार रानीखेत तहसील क्षेत्रांगत विश्वा ग्राम में चोरो ने गांव के राजकुमार जोशी के घर के मुख्य द्वार का ताला तोड़ कर पॉच तोला सोना व घर में रखे पचास हजार रुपये नकदी साफ कर दी।
राजस्व उपनिरीक्षक प्रियंका ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने ही उनके द्वारा मौका मुआयना किया गया। घटना की जानकारी देते हुए राजकुमार जोशी ने बताया कि वह प्राइ्रवेट नौकरी करता हैं तथा शुक्रवार को रात्रि कालीन ड्यूटी में गया हुआ था। शनिवार सुबह छः बजे घर पहुचने पर मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था। जिस की जानकारी उन्होने राजस्व विभाग को दी । उन्होंने बताया कि घटना के दिन घर में कोई नही थां तथा उनकी पत्नी मायके गयी हुई थी। बताया कि चोरो द्वारा घर में रखा पॉच तोला सोना व नकद पचास हजार रुपये चोरी किये गये हैं। उप राजस्व निरीक्षक प्रियंका ने बताया कि पिडित की रिपोर्ट के आधार पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जॉच शुरु कर दी गयी हैं।

new-modern
gyan-vigyan