हल्द्वानी में दूसरे दिन भी चोर सक्रिय: 6 दुकानों के तोड़े ताले

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

हल्द्वानी। नगर में चोरों के हौसले बुलंद हो चले है। रविवार की रात्रि चोरों ने पुलिस की रात्रि गश्त को धत्ता बताते हुए 6 दुकानों के ताले तोड़कर हजारो की नगदी साफ कर दी

holy-ange-school

घटना दमुआढूंगा इलाके की है।पीड़ित दुकानदारो ने काठगोदाम थाना में इत्तला कर दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल जाकर मौका मुआयना किया।

ezgif-1-436a9efdef

जानकारी के मुताबिक दमुवाढूंगा के चौपुला चौराहे में विष्णु कुमार की न्यू कुमाऊं मटन व चिकन शॉप में चोरों ने ताले तोड़े और 18 हजार रुपये की नगदी ले उड़े। विष्णु की दुकान के पास समीप कल्पना मेडिकल स्टोर के भी ताले तोड़े गए है। कल्पना में दुकाल स्टोर के स्वामी शिवशंकर गोस्वामी ने दुकान से 14 हजार की नगदी चोरी की सूचना दी है। चोरो ने धर्मा भोजनालय का ताला तोड़कर 1एक हजार रुपये पार कर दिये। चोर राजेश कुमार की लवोनिया इलेक्ट्रिक्लस से दो हजार रुपये, आरएन हालदार के बीना क्लीनिकल से 2500 रुपये और राजेन्द्र मौर्या की सब्जी की दुकान से ताले तोड़कर दो हजार रुपये पार कर करने के साथ ही दुकान में रखे फल भी अपने साथ ले गए।

लगातार हो रही चोरी की वारदातों से पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे है। एक साथ 6 दुकानों में चोरी होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जानकारी ली।

Joinsub_watsapp