amazon पर इन cooler पर मिल रही है धमाकेदार छूट, सिर्फ इतने में मिलेंगें बेहतरीन कूलर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

Cooler अभी के समय में बहुत जरूरी हो गए है। खास तौर पर जिस तरीके से देश भर में गर्मी बढ़ रही है, उसने कूलर या AC की जरूरतों को बढ़ा दिया है।

holy-ange-school

लेकिन इस समय पर कई कंपनियां अपने कूलर एसी के दाम भी बढ़ा देती है, इसलिए आज हम आपको तीन ऐसे सस्ते कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन के दाम भी कम है और वह आपको इस गर्मी में ठंडक का अहसास भी कराएंगे।

ezgif-1-436a9efdef


हमारी लिस्ट में जो cooler सबसे पहले नंबर पर आता है, वह है Usha International company की ओर से Usha Crompton Ozone Desert Air Cooler पर amazon में best offer चल रहा है।

इस कूलर की मार्केट में कीमत ₹17200 है, जबकि अमेजन में यह कूलर सिर्फ 10900 में मिल रहा है। अगर बात करेंगे कूलर की खासियत की तो वह है, इसकी 75 लीटर कैपेसिटी वाली टैंक।


हमारी लिस्ट में दूसरे नंबर पर Usha LX CD 508 Desert Cooler आता है। यह कूलर 50 लीटर कैपेसिटी का है और ऐमेज़ॉन में इसकी कीमत मात्र ₹10200 है और इसे आप मार्केट से खरीदते हैं, तो यह आपको ₹14590 का पड़ेगा।


हमारी लिस्ट में तीसरे नंबर पर Hevells Celia I Desert Air Cooler आता है। इस कूलर की मार्केट में कीमत ₹19590 है जबकि amazon पर यह कूलर सिर्फ ₹13750 का मिल रहा है। इस कूलर में आपको एक 55 लीटर कैपेसिटी का टैंक भी मिलता है।

Joinsub_watsapp