shishu-mandir

धनतेरस और दीवाली से पहले कंप्यूटर खरीद पर मिल रही है आकर्षक छूट,जीरो प्रतिशत ब्यॉज पर यहां मिल रहा है कंप्यूटर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। त्योहारी सीजन पर प्रतिष्ठानों द्वारा अपने ग्राहकों के लिए कई प्रकार की योजनाओं और उपहारों की बरसात की जा रही है। अल्मोड़ा में नगर पालिका पार्किग एंव शॉपिग कांम्पलेक्स(Parking and shopping complex) मे स्थित जे एंड जे इंफोकॉम (J&J Infocom)में यह शानदार आफर अपने ग्राहकों को दिया जा रहा हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

यहां आसान किश्तों व जीरो प्रतिशत ब्यॉज(Zero percent interest) पर उपभोक्ताओं को लैपटॉप व कंप्यूटर खरीद की सुविधा मिल रही है।
प्रतिष्ठान के मालिक दीपक बिष्ट ने बताया कि त्योहारी अवसर पर यह शानदार योजना चल रही है। जिसके तहत विभिन्न ब्रांडेड(Various branded) कंपनियों के लैपटॉप व कंप्यूटर पर यह छूट मिल रही है। उपभोक्ता मामूली सी औपचारिकता निभा कर प्रतिष्ठान से अपने मनपसंद उत्पाद खरीद सकते हैं। अल्मोड़ा में इस प्रतिष्ठान में कंप्यूटर आइटम्स की गुणवत्तापूर्ण मेंटीनेंस(Quality maintenance) भी की जाती है। उन्होंने उपभोक्ताओं से जीरो प्रतिशत ब्यॉज पर कंप्यूटर खरीद की इस योजना का लाभ उठाने की अपील की है।

यदि आप उक्त संबंध में जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो दुकान मालिक दीपक बिष्ट से मोबाईल नंबर— 9412044375 या 9760283606 पर संपर्क कर सकते हैं। योजना का दावा प्रतिष्ठान की ओर से किया गया है। दुकान पालिका की पार्किग कम शापिंग कांपलेक्स में स्थित है।

must read it

https://uttranews.com/2019/10/24/congress-resentment-over-decisions-of-cabinet-merger-of-ssj-campus-and-revision-of-itis-effigy-of-government/

also read it

https://uttranews.com/2019/10/24/pulla-tunkande-ramlila-deep-festival-inaugurated-cultural-events-rocked/

read it

https://uttranews.com/2019/10/24/mahendra-the-newly-elected-candidate-met-the-people-in-the-village-thanking-the-voters/