shishu-mandir

गोलगप्पे खाने आई औरत ने गोलगप्पे वाले भैया से कहा, मेरी बेटी के लिए ढूंढ दो दूल्हा

Smriti Nigam
4 Min Read
Screenshot-5

Wedding News: भारत में सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट डालते ही तेजी से वायरल हो जाता है। ऐसे ही एक पोस्ट सामने आ रहा है जिसमें एक महिला पानी पूरी खाने जाती है और फिर वह गोलगप्पे वाले भैया से मजेदार बातें करती है। महिला ने बताया कि उसने कुछ औरतों को पानी पूरी वाले से गंभीरता से बात करते देखा।

new-modern
holy-ange-school

Golgappa Shopkeeper: भारत में सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट डालते ही वह आग की तरह फैल जाता है। इसमें एक महिला का वीडियो भी वायरल हो रहा है जो गोलगप्पे वाले भैया से मजेदार बातचीत कर रही हैं। महिला ने कहा कि उसने कुछ औरतों को गोलगप्पे वाले भैया से काफी सीरियस बात करते हुए देखा जब वह महिलाएं चली गई तो पानी पूरी वाले ने अपना गुस्सा उस महिला पर निकला और बताया कि उन महिलाओं में से एक अपनी बेटी के लिए दूल्हा खोजने की मांग कर रही थी। इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @prakritea17 नाम से डाला गया था। यह पोस्ट कुछ ही दिनों में वायरल हो गया।

gyan-vigyan

औरतों ने गोलगप्पे वाले से बेटी के दूल्हा ढूंढने को कहा

हैरान कर देने वाली बात यह है कि पानी पुरी वाले ने उनकी बात को सीरियस ले भी लिया फिर उसने अपने एक रेगुलर कस्टमर से इस बारे में बताया। यह कस्टमर एक अच्छी कमाई करने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर था हालांकि मजाक तब शुरू हुआ जब वह महिलाएं किसी और दूल्हे की तलाश पर अड़ी रहीं। उन महिलाओं ने यह तक कह दिया कि दूल्हे के लिए लड़का अच्छा लगे तो उसे कस्टमर की सारी जानकारी ले ले। इससे पता चलता है कि उन्हें खास दूल्हा चाहिए था। इस बात से पानी पूरी वाला काफी परेशान हो जाता है और वह महिलाओं द्वारा बताई गई खासियतों वाला लड़का ढूंढने का प्रयास भी करता है। वह महिलाएं उस पर दबाव बनाती है जिसकी वजह से पानी पूरी वाला काफी गुस्से में आ जाता है।

एक महिला यूजर ने पोस्ट के जरिए शेयर किया पूरा किस्सा

यह पूरा किस्सा पानी पूरी वाले को काफी परेशान करने वाला था। उस पर कस्टमर से शादी के बारे में पूछने के लिए दबाव डाला जा रहा था। इतना ही नहीं जो रिश्ते दुकानदार ने बताएं उस महिला को वह मंजूर भी नहीं थे बाद में गुस्से में दुकानदार ने कहा , “अगर कल भी आकर पूछने लग गईं तो मैं पूछ लूंगा, पानी पूरी वाला क्यों नहीं चलेगा?”

यूजर के इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “भारत को मेरा योगदान बिगनर्स लोगों के लिए नहीं है।” पोस्ट ने ऑनलाइन काफी सुर्खियां बटोरीं। कई यूजर्स इस स्थिति को हास्यास्पद मान रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “आप पानीपूरी वाले को सुझाव दे सकती हैं कि दूल्हा ढूंढने के लिए 2 हजार रुपये और अगर उनका सुझाया हुआ दूल्हा लड़की से शादी कर ले तो 20 हजार रुपये ले।