Join WhatsApp

News-web

पत्नी अपने पति को मारने के लिए बन गई हैवान,खिलाया नशीला पदार्थ और फिर लगाया करंट

Published on:

अधिकतर आपने सुना या पढ़ा होगा कि पति या ससुराल जानो द्वारा पत्नी को प्रताड़ित किया गया परंतु मैनपुरी में कुसमरा के ग्राम उजागरपुर में एक मामला जरा उल्टा है। यह पति नहीं बल्कि पत्नी पर आरोप लगाया गया है कि वह अपने पति पुत्र और सास को मारने का प्रयास कर रही थी। उसने पहले अपने पति को नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसको करंट लगाया। इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने क्रिकेट बैट से अपने पति पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया पीड़ित पति ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

ग्राम उजागरपुर निवासी प्रदीप यादव पुत्र रामपाल सिंह ने बुधवार को पुलिस से शिकायत की। उसने बताया कि उसकी शादी साल 2007 में बेबी यादव पुत्र दीवान सिंह निवासी श्यामपुर थाना बिधूना जिला औरैया हाल निवासी भरथना रोड बिधूना के पास हुई थी। आरोप लगाया जा रहा है कि 18 मई की रात 9:00 बजे पत्नी बेबी यादव ने खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया जिसके बाद उसके पति को गहरी नींद आ गई। इसके बाद 19 मई के सुबह 3:30 बजे पत्नी ने उसे जान से मारने की कोशिश की और बिजली के तार से करंट भी लगाया। उसके पुत्र 14 वर्षीय अंश ने बिजली का प्लग हटाकर उन्हें बचा लिया इस पर भी पत्नी नहीं मानी और वहां पर रखे क्रिकेट बैट से उस पर हमला करने लगी। ताबड़तोड़ प्रहार के बाद वह लहू लोहान होकर जमीन पर गिर गया।

जब पुत्र ने पुन: बचाने का प्रयास किया तो पत्नी ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। आरोप लगाया कि पत्नी बेबी यादव कई बार पुत्र अंश व उनकी मां सिया देवी को मारने की धमकी देती है। उन्होंने इसकी सूचना अपने ससुरालीजनों को भी दी इससे पत्नी और ज्यादा नाराज हो गई और मारने की धमकी दे रही है। किशनी थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पति की तहरीर पर पत्नी के विरुद्ध जानलेवा हमला करने व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द महिला को जेल भेजा जाएगा।