shishu-mandir

गुरुड़ाबाज महाविद्यालय के छात्र—छात्राओं ने शिक्षकों पर लगाया मनमानी का आरोप, प्राचार्य की नियुक्ति को एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा। राजकीय महाविद्यालय गुरुड़ाबाज में प्राचार्य का पद रिक्त होने से छात्र—छात्राओं को तमाम​ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। छात्रों ने महाविद्यालय में तैनात शिक्षकों पर मनमानी करने का आरोप लगाया है। छात्रसंघ अध्यक्ष चंद्रशेखर पांडे के नेतृत्व में छात्र—छात्राओं ने तहसील पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंप मांगों पर शीघ्र कार्यवाही करने की गुहार लगायी। कार्यवाही नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।
एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में छात्र—छात्राओं ने कहा कि बीते दिवस कुछ छात्रों ने बाहर बैठने की इच्छा पर कमरे से चटाई ली। लेकिन कॉलेज के शिक्षकों ने छात्रों को बिना आज्ञा से चटाई लेने पर एसाइनमेंट कार्य पर नंबर कम करने की धमकी दे डाली। यही नहीं कुछ शिक्षकों की ओर से गलत आरोप लगाकर पुलिस कार्यवाही करने की धमकी दी गया। कहा कि कुछ छात्रों को इस तरह धमकाया गया कि वह कॉलेज छोड़ने की स्थिति में आ गये है। छात्र—छात्राओं ने शीघ्र कॉलेज में प्राचार्य की नियुक्ति करने करने तथा छात्रहितों को देखते हुए मांगों पर कार्यवाही करने की गुहार लगायी है। ज्ञापन में छात्रों ने कहा कि शीघ्र मांगों पर कार्यवाही नहीं होने पर वह उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

new-modern
gyan-vigyan