News-web

छात्र ने एग्जाम में बनाया हार्ट का डायग्राम और अंदर लिख दिये है, अपनी गर्लफ्रेंड्स के नाम

Published on:

कवि और शायर दिल के बारे में अलग-अलग बातें बताते हैं। किसी ने दिल को अपनी प्रेमिका का घर बताया है तो किसी ने दिल के कोने को अलग-अलग लड़कियों के नाम कर दिया है। किसी का दिल टूटा है तो किसी के दिल के हर हिस्से में किसी न किसी का नाम है लेकिन यह सारी शायरियां शायद एक छात्र के लिए ही लिखी गई है, जिसने परीक्षा में जब दिल का डायग्राम बनाया तो उसने उसमें चार सेक्शन भी बनाएं और हर कमरे को अपनी एक प्रेमिका का नाम दे दिया अब उसे छात्र की आंसर शीट वायरल हो रही है।

इंस्टाग्राम अकाउंट @_memes_connection फनी वीडियोज से जुड़ा एक पेज है जिसमें मजेदार मीम्स शेयर किए जाते हैं।

हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें एक बच्चे (Funny answersheet of student viral) की आंसर शीट वायरल हो रही है। अब ये असली है या फेक है, ये तो साफ नहीं पता चल पा रहा है, मगर है बहुत ही मजेदार! वो इसलिए क्योंकि दिल के अंदर लड़कियों के नाम लिख दिए गए हैं। ये पढ़कर टीचर के होश जरूर उड़ गए होंगे।

एग्जाम में एक सवाल पूछा गया और कहा गया कि दिल का डायग्राम बनाइये और फिर उसके अलग-अलग हिस्सों को लेबल करिए और दिल के फंक्शन के बारे में लिखिए छात्र ने दिल का डायग्राम तो बहुत सुंदर बनाया मगर जब उसने लेबलिंग की तो अपनी प्रेमिकाओं को दिल के अंदर जगह दे दी प्रिया, रूपा, नमिता, हरिता, पूजा जैसी लड़कियों के उसने नाम आलग-अलग हिस्सों में लिखे और फिर उन हिस्सों के फंक्शन के बारे में भी बताया। प्रिया के नाम के साथ उसने लिखा कि वो हमेशा उससे इंस्टाग्राम पर चैटिंग करती है, वो उसे पसंद करता है।

रूपा के लिए लिखा कि वो उससे स्नैपचैट पर चैटिंग करती है, वो बहुत खूबसूरत है और क्यूट भी है।नमिता के लिए उसने लिखा कि वो उसके पड़ोसी की बेटी है, उसके लंबे बाल हैं और बड़ी आंखें हैं। पूजा के लिए उसने बताया कि वो उसकी एक्स गर्लफ्रैंड है और वो उसे भूल नहीं सकती। हरिता के लिए उसने कहा कि वो उसकी क्लासमेट है। टीचर ने उसे 10 से में 0 अंक दिए और लिखा कि अपने माता-पिता को बुलाकर लाओ।