shishu-mandir

प्रदेश सरकार है बिगड़ा हुआ दूध, जिसे न मथा जा सकता है, न ही इससे मक्खन निकलेगा : राजीव महर्षि

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

कांग्रेस के उत्तराखण्ड मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने प्रदेश सरकार को बिगड़ा हुआ दूध बताया है। एक बयान में महर्षि ने कहा कि बिगड़ा हुआ दूध को ना तो मथा जा सकता है, न ही इससे मक्खन निकलता है। कहा कि फेंकने के अलावा यह किसी काम का नही है।
बयान में राजीव म​हर्षि ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनादेश का भी अपमान किया है। कहा कि जनता ने जिन उम्मीदों के साथ भाजपा को सत्ता सौंपी थी,भाजपा ने उसका भी निरादर किया।

new-modern
holy-ange-school


प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार के सत्ता संभालने के बाद ही पिछले साल उत्तराखंड की बेटी अंकिता की हत्या हुई। इतना ही नही भर्ती परीक्षाओं में हुई मिलीभगत में भाजपा से जुड़े लोगों सलिंप्तता उजागर हुई। कहा कि हाल में लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षा में भी भाजपाइयों के चेहरे बेनकाब हुए है लेकिन सरकार बड़ी ही बेशर्मी से उन पर पर्दा डालने का काम करती आ रही है।

gyan-vigyan


कांग्रेस प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने कहा कि महंगाई आसमान छू रही है लेकिन सराकर लोगों को राहत देने में विफल साबित हुई है। सार्वजनिक वितरण प्रणाली ठप्प हो गयी है,मनरेगा के काम ठप्प चल रहे हैं। प्रदेश के स्कूलों में शिक्षक नहीं हैं तो अस्पताल बिना डाक्टर के किसी तरह चल रहे हैं, खासकर पहाड़ में स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए लोग भगवान भरोसे हैं।

राजीव महर्षि ने कहा किअभी गर्मी का सीजन शुरू नही हुआ है लेकिन मार्च में ही अनेक गांवों में पीने के पानी का संकट खड़ा हो गया है तो वही बिजली मिल नहीं रही है जिससे छोटे छोटे कुटीर उद्योग प्रभावित हो रहे हैं। महर्षि ने कहा कि भाजपा सिर्फ बयानबाजी कर लोगों का ध्यान भटका रही है। कहा कि जुमलों के सहारे राजनीति करने वाली पार्टी ने आम लोगों का जीवन दूभर कर दिया है। अंकिता की आत्मा न्याय मांग रही है लेकिन भाजपा अपने लोगों को बचाने में व्यस्त है। कहा कि इस सरकार से अब लोगों को निजात मिलनी ही चाहिए।