अल्मोड़ा के गायक इंदर आर्य का गाया गाना ‘गुलाबी शरारा’ ठुमक ठुमक कर पहुंचा सात समंदर पार, विदेशों में भी जमकर लग रहे है ठुमके

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

ठुमक ठुमक जब हिट छै तू पहाड़ी बाटे मा… गुलाबी शरारा इन दिनों देश ही नहीं विदेशों में भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। यह गाना इतना अधिक प्रसारित हो रहा है कि छोटे बच्चों से लेकर महिलाए, फिल्मी स्टार व विदेशी तक इस गाने पर जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहें है।

तजानिया के मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कीली पाल भी इस कर रील बना चुके है। रील बनाने के साथ ही लोग सोशल मीडिया साइट पर भी शेयर कर रहें है। बता दें कि 6 अगस्त को यह गाना रिलीज हुआ था। इस गाने के अब तक यू ट्यूब पर पांच करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके है। वही इंस्टाग्राम में 40 लाख से अधिक लोग इस पर रील बनाकर अपलोड कर चुके है।

अल्मोड़ा के गायक इंदर आर्य ने यह गीत गाया है। जब यह अगस्त में रिलीज हुआ था इस गीत को अधिक रिस्पॉन्स नही मिला लेकिन अब पिछले एक डेढ़ महीने से यह गीत हर किसी की जुबां पर है।

गीत को इंदर आर्य ने आवाज दी , म्यूजिक गंगोलोसाब , प्रोड्यूसर जितेंद्र सिंह रावत, लिरिक्स गिरीश जीना, और अभिनय राकेश जोशी व नीरू बोरा ने किया।यूट्यूब के ट्रेंडिंग गानों में शुमार इंदर आर्य का गुलाबी शरारा को अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, शिवांगी जोशी, कॉमेडियन भारती सिंह ने भी डांस किया। इसके अलावा दिल्ली मेट्रो से लेकर स्कूली बच्चों व जिम में भी युवा इस गाने पर डांस करते नजर आए, जो इंटरनेट मीडिया पर काफी प्रसारित हुआ।