shishu-mandir

भाजपा के लिए ओवर डैमेज की स्थिति,नैनवाल के भाजपा में शामिल होते ही मचा घमासान, भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
uttranews

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। अपना कुनबा बढ़ाने की खुशीर मना ही रही भाजपा को परिवार की ओर से ही जबरदस्त चुनौती मिली है। गुरूवार को लोकसभा प्रभारी केदार जोशी के नेतृत्व में भाजपा से 2017 के चुनावों में बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके प्रमोद नैलवाल की भाजपा में दोबारा वापसी होने पर जहां भाजपाई गदगद है वहीं संगठन के रानीखेत से कार्यकर्ताओं के मध्य कड़ी प्रति​क्रिया आई है। गुरूवार को नैलवाल की भाजपा में शामिल होने की खबर मिलते ही रिएक्शन में ताड़ीखेत ब्लाॅक के भाजपा पदाधिकारियों ने पार्टी हाईकमान को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए नैनवाल की सदस्यता समाप्त नहीं किए जाने पर लोक सभा चुनाव में प्रचार नही करने की चेतावनी दे डाली।
ताडीखेत के निजी होटल में आयोजित भाजपा पदाधिकारियों ने नैनवाल को भाजपा में सदस्या दिलाने का प्रबल विरोध किया। इन कार्यकर्ताओं के मुताबिक उन्होंने प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नेरश बंसल, चुनावी प्रभारी केदार जोशी व जिलाध्यक्ष गोविंद पिलखवाल को फोन कर इसे अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा है, जिसका वह प्रबल विरोध करेंगे। यहां तक चेतावनी दे डाली कि वह लोक सभा चुनाव में प्रचार का भी बहिष्कार करेंगे। बैठक में नैनवाल मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। वक्ताओं ने कहा कि विगत विधान सभा चुनावों में प्रमोद नैनवाल ने भाजपा को नुकसान पहुंचाया था। आज उन्हें दोबारा भाजपा की सदस्यता दिलाना उन्हें स्वीकार नहीं है। सदस्यता दिलाना आम भाजपा कार्यकर्ता के मनोबल को तोड़ने के समान है। बैठक में ब्लाॅक अध्यक्ष ध्यान सिंह नेगी, जिला महामंत्री प्रेम शर्मा, मदन कुवार्बी,आदि भारी संख्या में भाजपाई मौजूद थे। चुनाव प्रभारी मदन मेहरा ने बताया कि हाईकमान को अवगत करा दिया गया है। अगर 24 घंटे के अंदर नैनवाल की सदस्यता समाप्त नहीं की गई तो रानीखेत, ताड़ीखेत व भिकियासैंण ब्लाॅक के भाजपाई लोक सभा चुनाव में प्रचार नही करेंगे।

saraswati-bal-vidya-niketan