shishu-mandir

सोमेश्वर :: एक साल से गुमशुदा चल रही मां बेटी को पुलिस ने किया बरामद

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Someshwar :: The police recovered the mother daughter who was missing for a year

अल्मोड़ा, 19 अक्टूबर 2022- सोमेश्वर पुलिस ने पिछले एक वर्ष से गुमशुदा चल रही माँ व बेटी को सकुशल बरामद किया है।

saraswati-bal-vidya-niketan
The police recovered the mother daughter
पुलिस‌ टीम के साथ बरामद गुमशुदा महिला


पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार सोमेश्वर निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व 9 वर्षीय पुत्री के घर से बिना बताये कहीं चले जाने पर थाना सोमेश्वर में विगत वर्ष में अभियोग पंजीकृत कराया गया था।
अभियोग की विवेचना उपनिरीक्षक मोनी टम्टा द्वारा की जा रही थी। अल्मोड़ा के एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने मामले का संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व थानाध्यक्ष सोमेश्वर को गुमशुदा महिला व उसकी पुत्री की तलाश हेतु टीम गठित कर बरामदगी करने के निर्देश दिये गये थे।
इसके बाद सीओ विमल प्रसाद ने मामले का उचित पर्यवेक्षण कर में गुमशुदा माँ, बेटी की तलाश हेतु थानाध्यक्ष सोमेश्वर को टीम गठन कर बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया।
थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा गुमशुदाओं के मिलने के सभी स्थानों पर सुरागरी-पतारसी व तलाश की गयी,बरामद न होने पर राज्य व गैर राज्य उत्तरप्रदेश, दिल्ली में सम्भावित स्थानों पर सुरागरसी पतारसी व तलाश कर मुखबिरों को सतर्क किया गया। पुलिस का कहना है कि गुमशुदा महिला के पास मोबाईल/सम्पर्क साधन न होने के कारण कोई लाभप्रद सूचना प्राप्त नही हो पा रही थी।
इस बीच बीते रोज गुमशुदा महिला किसी काम से दिल्ली से अल्मोड़ा आयी थी इस दौरान पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए दोनों गुमशुदाओं को सकुशल बरामद कर उनके परिवारजनों के सुपुर्द किया गया।