जिसे ढूंढ रहे थे हर जगह,वो मिला Bageshwar Dham के पास बाबा के भेष में,यहां का है मामला

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

एक गुमशुदा जिसे उसके परिजन ढूंढ ढूंंढकर परेशान हो गए थे वो मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) में बाबा के भेष में मिला। पुलिस उसे समझा बुझाकर वापस ले आई और उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामला अल्मोड़ा जिले का है।

बीते 17 नवंबर को दन्या निवासी हरीश चन्द्र ने अपने पुत्र मोहन चन्द्र, उम्र- 43 वर्ष के बिना बताये घर से कही चले जाने के सम्बन्ध में थाना दन्या में गुमशुदगी दर्ज करायी गयी थी। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र राजगुरु द्वारा थानाध्यक्ष दन्या को शीघ्र तलाश कर बरामद करने के लिए निर्देशित किया।

जिस पर सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष दन्या जसविन्दर सिंह के नेतृत्व में थाना पुलिस द्वारा गुमशुदा की तलाश हेतु काफी प्रयास करने के उपरांत सर्विलांस टीम की मदद से गुमशुदा व्यक्ति की लोकेशन बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham), मध्यप्रदेश प्राप्त हुई।

5 Rupee Note || किसान का फोटो 5 के नोट पर बना तो आपके किस्मत का दरवाज़ा खोल देगा, यह नोट 15 लाख में बेचे, जानिए आसान तरीका

जिसके बाद पुलिस टीम गुमशुदा को साथ लेकर बागेश्वर धाम, मध्य प्रदेश के लिए रवाना हुई। जहां पहुंचकर गुमशुदा को काफी तलाश करने के बाद सर्विलांस टीम ने 6 दिसंबर को गुमशुदा मोहन चन्द्र को बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) से 20 किमी दूर ग्राम बमीठा, जिला छतरपुर, मध्यप्रदेश से सकुशल बरामद किया गया।

गुमशुदा मोहन चन्द्र गुमशुदा बाबा का रुप धारण कर एक पेड़ के नीचे ध्यान अवस्था में बैठा हुआ था। घर से बिना बताये इतनी दूर आने के बारे में पूछने पर बताया कि वह आत्म शांति के लिए यहाँ आ गया था। पुलिस टीम गुमशुदा को साथ लेकर 9 दिसंबर को थाना दन्या पहुंची जिसे बाद आवश्यक कार्यवाही सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें || Business Ideas in Hindi 2024 || ये 10 बिजनेस आइडिया खोल देंगे किस्मत के दरवाजे, कम खर्च में होगी मोटी कमाई

Joinsub_watsapp