100 रुपए में पुराना smartphone हो जाएगा बिलकुल नया,इस ट्रिक से बदल जाएगा लुक, जानिए कैसे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

Smartphone tricks : आज के समय में smartphone हर कोई खरीदता है। कई लोग अपना पहला स्मार्टफोन खरीदने के लिए काफी मेहनत करते हैं और उसके बाद उसे स्मार्टफोन को बचाकर भी रखते हैं। लेकिन फिर भी कहीं न कहीं स्मार्टफोन जैसे-जैसे वक्त के साथ पुराना होता है, वैसे-वैसे उसमें कई बदलाव आ जाते हैं और यह बदलाव उसके लुक में भी आ जाते हैं।

holy-ange-school

स्क्रैच से लेकर कई चीजें फोन को पुराना बना देती है। लेकिन आज हम आपको एक trick बताने जा रहे हैं, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को फिर से नया बना सकते है।

ezgif-1-436a9efdef


अगर आपका smartphone भी पुराना हो गया है या फिर इसमें स्क्रैच लग गए हैं और आप उसे नए जैसा बनाना चाहते हैं तो आपको बस जरूरत है 100 से ₹200 की, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को बिल्कुल पहले जैसा तो नहीं लेकिन नया बना सकते हैं।


आपको जरूरत पड़ेगी एक smartphone skin की। यह स्मार्टफोन स्किन आपको किसी भी नजदीकी रिपेयरिंग दुकान पर मिल जाएगी। आप इस smartphone skin को अपने मोबाइल पर लगाइए या फिर आप इसे दुकानदार से भी लगवा सकते हैं। इससे आपकी मोबाइल की बॉडी बिल्कुल नई लगेगी। यह स्मार्टफोन स्किन आपको ₹100 से ₹200 में किसी भी नजदीकी रिपेयर शॉप में मिल जाए।


अगर आप नहीं जानते smartphone skin क्या होती है, तो हम आपको बता दें कि smartphone skin एक खास प्रकार की स्किन होती है, जिसे स्मार्टफोन के ऊपर चिपकाया जाता है।यह स्मार्टफोन में धूल मिट्टी का पानी की बूंदों से स्मार्टफोन को बचाकर रखती है और यह फोन के लोग को भी बिल्कुल बदल देती है। यह smartphone skin फोन से अपने आप निकलती नहीं है और अगर आप चाहें तो इसे खींचकर निकाल भी सकते हैं।

Joinsub_watsapp