News-web

अधिकारी की कार ने सड़क पर पैदल टहल रही तीन युवतियों को कुचला, मौत, नशे में होने का आरोप

उत्तराखंड के टिहरी में एक अधिकारी ने कार से सड़क पर पैदल टहल रही एक महिला और उसकी दो भतीजियों को टक्कर मार कर कुचल दिया।
इस दौरान महिला और उसकी दो भतीजियों की दर्दनाक मौत हो गई। वही इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
हादसे के तुरंत बाद अधिकारी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। हादसा इतना दर्दनाक था कि जिसने भी देखा वह देखता ही रह गया।

जानकारी के अनुसार नई टिहरी जिला मुख्यालय के बौराड़ी में पैदल टहल रही एक महिला और उसकी दो भतीजियों को एक तेज रफ्तार कार ने बुरी तरह से कुचल दिया। हादसे के दौरान महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चियों ने अस्पताल मे उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा कार की चपेट में दो अन्य लोग भी आए, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं।

पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर दिया है। एएसपी जेआर जोशी ने बताया कि सोमवार शाम को बौराड़ी निवासी महिला रीना नेगी (36) पत्नी रविन्द्र सिंह नेगी अपनी दो भतीजियों अग्रिमा (10) और अन्विता (7) दोनों पुत्री सुरेंद्र सिंह नेगी के साथ नगर पालिका कार्यालय रोड में इवनिंग वाॅक कर रहे थे।

शाम करीब सात बजे तेज गति से वाहन चलाकर जा रहे डीपी चमोली (खंड विकास अधिकारी जाखणीधार) ने तीनों को कुचल दिया। आरोपी चालक खंड विकास अधिकारी है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि अधिकारी नशे की हालत में है।
हादसे के तुरंत आरोपी चालक को लोगों ने घेर लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक महिला के पति की बौराड़ी में ही दुकान है। जबकि बच्चियों के पिता एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करते हैं।

मृतकों का विवरण : रीना नेगी पत्नी रविंद्र नेगी उम्र 40 वर्ष
अग्रिमा नेगी 10 वर्ष पुत्री सुरेंद्र सिंह नेगी
अन्विता नेगी 07 वर्ष पुत्री सुरेंद्र सिंह नेगी निवासी 8-डी, 412, बोराडी नई टिहरी