shishu-mandir

चाय पी रहा था शख्स, शर्ट की जेब में फट गया मोबाइल फोन और यह हुआ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

चाय पीते शख्स के शर्ट की जेब में मोबाइल फोन फट गया।गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नही हुआ। शख्स ने मोबाइल के ब्लास्ट होते ही मोबाइल जेब से निकालकर फेंक दिया। सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गयी है।मामला दक्षिणी राज्य केरल के ओल्लूर का बताया जा रहा है। सीसीटीवी वीडियो में एक बुजुर्ग चाय पीते हुए नजर आ रहा है और अचानक ही उसकी जेब में रखा मोबाइल फोन फट गया और आग लग गई। बुजुर्ग ने तत्परता दिखाते हुए फोन को जमीन पर फेंक दिया और खुद उस जगह से हट गए।

new-modern
gyan-vigyan


ओल्लूर पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार 76 वर्षीय एक बुजुर्ग मोराटिचल इलाके में थे और वह चाय की दुकान में चाय पी रहे थे कि अचानक उनकी शर्ट में रखा मोबाइल फोन फट गया। बुजुर्ग ने तत्परता दिखाते हुए बिना समय गंवाए फोन को जेब से​ निकालकर जमीन में फेंक दिया। बुर्जुग की तत्परता से हादसा टल गया नही तो उनकी जान पर बन आ सकती थी।पुलिस के अधिकारी के अनुसार उनकी बुजुर्ग से फोन पर बात हुई और वह सुरक्षित है। ​बताया कि बुजुर्ग ने यह फोन एक साल पहले खरीदा था।

saraswati-bal-vidya-niketan


केरल में पहले भी हो चुके मोबाइल ब्लास्ट
एक महीने के अंदर केरल में 3 मोबाइल फोन ब्लास्ट हो चुके है। कोझिकोड शहर में एक शख्स की पेंट में रखा मोबाइल फोन ब्लास्ट होने से शख्स झुलस गया था। पिछले महीने 24 अप्रैल को त्रिशूर में मोबाइल देख रही 8 वर्षीय बच्ची के हाथ में मोबाइल फटने से बच्ची घायल हो गई थी।बाद में उसकी जान चली गई थी।