अपने अनोखे प्यार से मिलने रात में पहुंचा शख्स, किन्नर के प्यार में पड़कर उठाया यह कदम

Smriti Nigam
3 Min Read

छपरा बिहार जिले के एक युवक के अजब प्रेम कहानी सामने आ रही है। इस युवक ने एक किन्नर को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया है। आपको बता दे कि हम जिस युवक की बात कर रहे हैं उसका नाम आदर्श यादव है। आदर्श जिस किन्नर के साथ शादी करने का दावा कर रहा है उसका नाम सोनी है।

new-modern

सोनी किन्नर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है आपको बता दे की सोनी किन्नर इंस्टाग्राम पर फेमस है और वह काफी खूबसूरत भी हैं। उन्हें एक नजर में देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह एक किन्नर है। सोनी किन्नर बिहार के छपरा जिले में रहती हैं।हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वीडियो शेयर किए थे जिसमें एक लड़का उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रहा है। जिसके पास सोनी किन्नर रहती है कि किसी लड़के में इतनी हिम्मत तो है जो ऑनलाइन वीडियो में एक किन्नर से शादी करने का वादा कर रहा है, मैं बहुत खुशनसीब हूं।

क्या बोली किन्नर सोनी कुमारी

सोनी किन्नर ने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं जो मुझे आदर्श जैसा लड़का मिला, लोग किन्नर के साथ रिलेशनशिप में आ जाते हैं लेकिन उनसे शादी कोई नहीं करता। वही सोनी किन्नर के बॉयफ्रेंड आदर्श यादव ने कहा है कि वह सोनी के साथ शादी भी करेंगे। इसमें कई लोगों को समस्या हो रही है। घर पर रिश्तेदार जाकर बोलते हैं कि तुम्हारा बेटा किन्नर से शादी कर रहा है। आदर्श आगे कहते हैं कि अभी शादी नहीं हुई है तो ऐसा बोल रहे हैं और जब हो जाएगी तो पता नहीं लोग क्या-क्या बोलेंगे।

सोनी किन्नर ने कहा- मेरा शरीर है शरीर में जान नहीं

सोनी किन्नर ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह उन्होंने कहा था कि मेरा शरीर है लेकिन शरीर में जान नहीं है। कई दिनों बाद आदर्श मुझसे मिलने मेरे घर आया है और मेरे लिए खाना भी लाया है। मैं बहुत खुश हूं। वीडियो में आगे सोनी किन्नर का बॉयफ्रेंड कहता है कि सोनी के पास काफी दिनों बाद मैं रात में आया हूं। सोनी हम मिलकर हमेशा खुश रहेंगे और सोनी कई दिनों से नाराज और बेचैन भी थी।

पढ़ी-लिखी हैं किन्नर सोनी कुमारी

आपको बता दें, सोनी कुमारी बिहार में स्टेज डांस करती है. सोनी वैसे बंगाल की रहने वाली हैं, लेकिन बिहार के कुछ किन्नर समाज से मिलने के बाद वह यहां रहने के लिए आ गई थी। बता दें किन्नर सोनी कुमारी पढ़ी-लिखी हैं और कोलकाता के एक कॉलेज से उन्होंने फिलॉसफी से ग्रेजुएशन की हुई है। सोनी किन्नर के इंस्टाग्राम पर 3 लाख 14 हजार फॉलोअर्स हैं। सोनी का इंस्टाग्राम अकाउंट sonikumari069 नाम से है। उनका एक यूट्यूब पर चैनल भी है।

TAGGED: ,