News-web

शख्स ने पत्नी को पीट कर भेज दिया मायके फिर हुआ यह हैरान कर देने वाला कारनामा

Published on:

शिवपुरी मध्य प्रदेश में एक अजीबोगरीब घटना हुई। कोलारस थाना इलाके में पड़ने वाले अग्रवाल धर्मशाला के पास रहने वाले एक शख्स ने शिवपुरी की रहने वाली एक युवती से शादी की थी। शादी के 3 महीने बाद ही युवक पत्नी से दहेज की मांग कर रहा था और उसे काफी प्रताड़ित भी कर रहा था। उसके संग वह मारपीट भी करता था जिसकी वजह से पत्नी को उसने मायके भी भगा दिया फिर युवक जी रिश्तेदार ने शादी करवाई थी उसी की पत्नी को लेकर भाग गया।

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि 29 वर्षीय हेमलता की 18 मई 2022 को भरत के साथ शादी हुई थी। हेमलता के पिता अमर सिंह ने 7:30 लाख रुपए का सामान देकर बेटी को विदा किया शादी के 3 महीने तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा। मगर इसके बाद हेमलता का पति भरत उसे प्रताड़ित करने लगा। शादी के बाद युवक पत्नी से दहेज की मांग करने लगा और ₹500000 को लेकर दबाव बनाने लगा।

वही जब इस मामले की शिकायत हुई तो रिश्तेदारों की पंचायत बुलाई गई। इस पंचायत में संबंध कराने वाले रिश्तेदार राजाराम को भी बुलाया गया। पंचायत में भरत ने वादा किया कि अब वह पत्नी हेमलता को प्यार से रखेगा, मगर इसके बाद भी वह पत्नी को प्रताड़ित करता था। बाद में उसने अपनी पत्नी को मारपीट कर उसे मायके भगा दिया।

पीड़ित पत्नी हेमलता के मुताबिक, इसके पश्चात् वह सगाई कराने वाले राजाराम की पत्नी संगीता को लेकर ही भाग गया। मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपराधी भरत के विरुद्ध कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।