News-web

पति दूसरी औरत के साथ गाड़ी में मना रहा था रंगरलियां तभी पत्नी ने बोनट पर बैठकर किया बवाल

Updated on:

पति-पत्नी और वो का हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आ रहा है। गुजरात के गांधीनगर में एक पत्नी ने जब गाड़ी के अंदर अन्य महिला को अपने पति के संग रंगरलियां मनाते हुए देखा तो वह गुस्से में जाकर बोनट पर बैठ गए और पति ने इस बात की परवाह नहीं की और गाड़ी चला दी।

गुजरात के गांधीनगर में स्थित महात्मा मंदिर के पास हाल ही में एक घटना घटी, जिसने पूरे शहर में हंगामा मचा दिया। ये घटना है।

किसी काम से निकलीं एक महिला को अचानक दूर खड़ी एक कार जानी-पहचानी सी लगी। ये कार उनकी ही थी, जिसे उनके पति रोज़ इस्तेमाल करते थे। करीब जाने पर उनके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। कार के शीशे थोड़े नीचे थे और अंदर का नज़ारा उनके होश उड़ाने के लिए काफी था। उनके पति, एक दूसरी महिला के साथ बेहद आपत्तिजनक हालत में थे।

पत्नी ग़ुस्से में चीखती हुईं वो कार के पास पहुंचीं। दरवाजा खोलने के लिए उन्होंने ज़ोर लगाया, पर कार का अंदर से कोई जवाब नहीं आया। उनके पति, शायद पकड़े जाने के डर से, या फिर बेवफाई के भयानक सच से अनजान बनते हुए, गाड़ी को स्टार्ट करने ही वाले थे।

बस, यही वो पल था जिसने इस पूरे घटनाक्रम को अविश्वसनीय बना दिया। गुस्से और धोखे के मारे पत्नी ने वहां पड़े एक छोटे से पत्थर को उठाकर कार पर जोर से पटक दिया। एक पल के लिए तो पति रुका, पर फिर भी हार मानने को तैयार नहीं था। मगर अगला कदम देखकर वो सन्न रह गए।

पत्नी ने चौंकाने वाला कदम उठाते हुए सीधे कार के बोनट पर छलांग लगा दी! ये उनकी गुस्से की पराकाष्ठा थी, या फिर अपने पति को रोकने की एक आखिरी कोशिश। वो कार के बोनट पर इस तरह से बैठीं, मानो बोनट-आसन लगा लिया हो।

ये देख पति की घबराहट साफ झलकने लगी। शायद वो अपनी पत्नी को चोट नहीं पहुँचाना चाहते थे, या फिर सार्वजनिक जगह पर इस तरह का तमाशा मचाना उनके लिए मुश्किल था। उन्होंने गाड़ी को धीमी गति से चलाना शुरू कर दिया, पर पत्नी बिल्कुल डिगीं ना हुईं। वो बोनट पर ही टिकी रहीं, हवा से बातें करती हुईं अपने पति को रोकने की पूरी कोशिश कर रहीं थीं।

इत्तेफाक से इस पूरे ड्रामे को एक राहगीर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पत्नी गुस्से से कार के बोनट पर विराजमान हैं, और कार धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया।

फिलहाल, इस मामले में अभी तक कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पर ये घटना एक तरफ पति-पत्नी के रिश्ते में आई दरार को दर्शाती है, वहीं दूसरी तरफ बेवफाई के गंभीर मुद्दे को भी उठाती है। साथ ही ये हमें सोचने पर मजबूर करती है कि गुस्से के बजाय शांत दिमाग से बातचीत कर रिश्तों को कैसे सुधारा जा सकता है।