पति ने पहले गर्भवती पत्नी की गला दबाकर की हत्या, फिर अस्पताल लेकर पहुंचा, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्रअंतर्गत में नवविवाहिता के पति ने उसका गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी निवासी प्रतिभा शर्मा की शादी इस वर्ष फ़रवरी में मिट्ठी बेरी निवासी दीपक शर्मा उर्फ दीपू के साथ हुई।

new-modern

आरोप है कि वह अपनी पत्नी को दहेज़ को लेकर परेशान करता रहता था। रविवार रात किसी बात को झगड़ा होने पर उसने अपनी पत्नी का गाला दबाकर हत्या कर दी।दीपक सिक्योरिटी गॉर्डकी नौकरी करता है युवती के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह शादी के बाद से ही दहेज़ के लिए उसे परेशान करता रहता था।

रविवार दो दोनों बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो दीपक ने प्रतिभा का गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह प्रतिभा को हॉस्पिटल भी ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।डॉक्टरों ने बताया कि प्रतिभा डेढ़ महीने की गर्भवती थी।

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को देखते हुए डॉक्टरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि महिला के पति ने उसकी हत्या की है। पुलिस ने दीपक शर्मा को हिरासत में ले लिया है।