संबंध बनाने से इनकार करने पर युवती की घर में घुसकर हत्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

7e69d79bb35f901c2a95d8843ef071ca

holy-ange-school

मल्लपुरम: एक वहशी युवक ने 21 साल की एक युवती को घर में घुसकर चाकू घोंपकर मार डाला। युवती का गुनाह यह था कि उसने आरोपी के साथ रोमांटिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जब हमला किया तो युवती की छोटी बहन बीच बचाव के लिए आगे आई। इस दौरान दरिंदे ने उसे भी चाकू से घायल कर दिया। 

ezgif-1-436a9efdef

पुलिस के अनुसार वारदात के बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी विनेश ने पीड़ित युवती को सुबह करीब 8 बजे मलप्पुरम जिले के पेरिंथलमन्ना स्थित उसके घर की दूसरी मंजिल पर मार डाला। 21 वर्षीय पीड़िता की 13 साल की बहन देवी उसे बचाने आई। इस पर आरोपी ने उस पर हमला बोल दिया। उसको भी चोटें आईं। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पड़ोसियों के अनुसार, आरोपी व मृतका स्कूल के दौर के सहपाठी थे। आरोपी विनीश को धृश्य के दोस्तों और रिश्तेदारों ने उसे परेशान नहीं करने की चेतावनी दी थी। इसके बाद वह और खफा हो गया था।  मल्लपुरम के विधायक नजीब कांतापुरम का कहना है कि कि जब धृश्य ने विनेश से दोस्ती करने से इनकार किया तो वह नाराज हो गया था।  

इस बीच, बुधवार रात धृश्य के पिता की दुकान जलाए जाने की भी खबर मिली है। इसमें भी विनेश की भूमिका होने का शक है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाने में पूछताछ के दौरान आरोपी बीमार होने की बात कही, इस पर उसे अस्पताल ले जाया गया। 

Joinsub_watsapp